Jansandesh online hindi news

व्यापारी के हत्या के विरोध में सड़क पर उतरे सपाई, प्रदेश में जंगरलराज कामय:जयसिंह प्रताप यादव

 | 
फोटो

अमेठी। कानपुर निवासी पुलिस की पिटाई से गोरखपुर घूमने गये मृतक व्यापारी मनीष गुप्ता के परिजनो को न्याय दिलाने हेतु सपा नेता जयसिंह प्रताप यादव की अगुवाई में सपाइयों ने शहर में प्रदर्शन कर उपजिलाधिकारी के माध्यम से राज्यपाल पाल को ग्यापन सौंपा  !

सपा नेता जयसिंह प्रताप यादव ने कहा कि उप्र में पूरी तरह से जंगलराज कामय है भाजपा सरकार में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यकाल में पुलिस सुरक्षा के बजाय पुलिस लोगों की जान ले रही है! 

मुृख्यमंत्री के शहर के साथ लगातार पूरे प्रदेश में ऐसी घटनाएं लगातार हो रही है हत्या,लूट,गुंडाराज चरम पर कानून ब्यवस्था पूरी तरह से धस्व हो चुकी है,सत्ता सरंक्षण में पुलिस लगातार भाजपा की सरकार में लूट और हत्या में शामिल है,सबसे ज्यादा कस्टोडियल डेथ भाजपा सरकार में हो रही है सबसे ज्यादा नोटिस एनएचआरसी ने दिए हैं !

समाजवादी पार्टी की मांग है कि इस घटना की सीबीआई जांच हो और सेटिंग जज हाई कोर्ट की मॉनिटरिंग में घटना की जांच हो जो दोषी अधिकारी हैं, जो दोषी सिपाही है या और संबंधित लोग हैं उन्हें कड़ी से कड़ी सजा मिले,मृतक की पत्नी सहित 2 को नौकरी,पीडित परिजनो के जीवन यापन के लिए सरकार परिवार की दो करोड़ की मदद मदद करे  !

सपा प्रमुख हमारे नेता मा अखिलेश ने मृतक की पत्नी से घर जाकर घटना पर दुख जताया मुख्यमंत्री न रहते हुये भी मृतक ब्यापारी के परिजनो को 20 लाख रुपए की आर्थिक मदद कर हर संभव सहयोग व न्याय दिलाने में कानून कार्रवाई मे सहयोग का भरोसा दिलाया  !

सपा नेता जयसिंह प्रताप यादव ने कहा योगी भले ही CM हो लेकिन जनता को न्याय और मदद की उम्मीद सिर्फ अखिलेश यादव से है  !

भाजपा के योगीरीज में ब्यापारियों के साथ हर वर्ग डरा,सहमा,असुरक्षित महसूस कर रहा है,जनता इंतजार कर रही हैं इस सरकार को उखाड़ फेक पूर्ववर्ती विकास सबकी मदद वाली सपा सरकार बनाकर अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने का करेगी  !

इस मौके पर सौरभ,मेहुल,सोयेब,शैलेन्द्र पाल,सत्या गुप्ता,राजा मानसिंह,सत्यम गौतम,सुरेश कश्यप,कपिल,जयबहादुर,समीर,सीपी.अनमोल शुक्ला,जतिन मौर्य,अंकित सिंह,जेपी,रजनीश,पवन,पंकज,अंकुश,अनिल,कुलदीप सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे  !

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।