Jansandesh online hindi news

जावेद हबीब ने महिला के बालों पर थूका, पीड़ित महिला ने सीएम पोर्टल पर की शिकायत, मांगा इंसाफ

जावेद ने हेयर कटिंग सिखाने के नाम पर उन्हें मंच पर बुलाया और कुर्सी पर बैठाया। कटिंग सिखाने के दौरान दो बार उनके बालों में थूका है और यह बोला कि यदि पार्लर में पानी की कमी है तो आप बालों में थूक कर भी हेयर कटिंग कर सकते हैं। देखो, मेरे थूक में कितना दम है। देखो मैंने कितनी थूक की मात्रा इस्तेमाल की है। उसके बाद वह मंच से नीचे आ गई। इसी दौरान महिला के पति ने वीडियो बना ली।
 | 
जावेद हबीब ने महिला के बालों पर थूका, पीड़ित महिला ने सीएम पोर्टल पर की शिकायत, मांगा इंसाफ

बागपत । देश के जाने-माने हेयर स्टाइलिस्ट द्वारा बागपत के बड़ौत निवासी एक महिला के बालों पर थूकने का मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर भी इसका एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है। पीड़िता द्वारा कोतवाली में आरोपी के खिलाफ शिकायत किए जाने के बावजूद मुकदमा दर्ज नहीं हुआ, जिस इस पर पीड़िता ने नाराजगी जताई है और सीएम पोर्टल पर इस संबंध में शिकायत की है।

बता दें कि जावेद हबीब विशेष समुदाय से आते हैं। ऐसे में हिंदू संगठनों में उनके इस कृत्य को लेकर रोष फैल गया है। हिंदू संगठनों से जुड़े कार्यकर्ताओें ने भी पीडिता को इंसाफ दिलाने के लिए पुलिस अफसरों से शिकायत की है, जल्द कार्रवाई न होने पर उग्र आंदोलन शुरू करने की चेतावनी दी है।

पीड़ित महिला पूजा गुप्ता बड़ौत की रहने वाली है। पूजा गुप्ता मीरापुर रजबहे की पटरी पर वंशिका ब्यूटी पार्लर चलाती हैं। पूजा गुप्ता ने बताया कि तीन जनवरी को मुजफ्फरनगर के एक सेमिनार में भाग लेने के लिए उनके पास आमंत्रण आया था। बताया कि सेमिनार में जाने-माने हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब आए थे।

पीड़िता ने बताया कि जावेद ने हेयर कटिंग सिखाने के नाम पर उन्हें मंच पर बुलाया और कुर्सी पर बैठाया। कटिंग सिखाने के दौरान दो बार उनके बालों में थूका है और यह बोला कि यदि पार्लर में पानी की कमी है तो आप बालों में थूक कर भी हेयर कटिंग कर सकते हैं। देखो, मेरे थूक में कितना दम है। देखो मैंने कितनी थूक की मात्रा इस्तेमाल की है। उसके बाद वह मंच से नीचे आ गई। इसी दौरान महिला के पति ने वीडियो बना ली।

पीड़िता पूजा गुप्ता का आरोप है कि सेमिनार में उनका अपमान हुआ है, लेकिन जब वह जावेद हबीब के खिलाफ कोतवाली में शिकायत दर्ज करने गईं, तो कोतवाली में कोई सुनवाई नहीं हुई और पुलिस कर्मियों ने धमकाते हुए कोतवाली से भगा दिया। जिसके बाद पीड़िता ने सीएम पोर्टल पर शिकायत की है।

स्वदेशी जागरण मंच के जिला संयोजक अरविन्द भोला का कहना है कि यदि हिंदू संगठनों से जुड़ी सभी महिलाओं का अपमान है। इससे बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस संबंध में सीओ हरीश भदौरिया से बातचीत हुई है। यदि जल्द आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं हुई तो धरना-प्रदर्शन शुरू किया जाएगा।

पीड़िता पूजा गुप्ता ने खुद की एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल की है। जिसमें पूजा गुप्ता दुखी होते हुए कह रही हैं कि बहुत से लोग इस वीडियो को हिंदू-मुस्लिम मुद्दा बनाकर शेयर कर रहे हैं, मुझे तो इंसाफ चाहिए। ताकि अन्य किसी महिला के साथ कोई ऐसा वाकया न हो।

सीओ बड़ौत हरीश भदौरिया का कहना है कि अभी कोतवाली में महिला की कोई शिकायत नहीं आई है। वैसे जिस जगह घटना होती है, उससे संबंधित थानों में ही मुकदमा दर्ज होता है, फिर भी शिकायत आने पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।