Jansandesh online hindi news

 कानपुर : चमनगंज का शातिर हिस्ट्रीशीटर अपराधी शाहिद पिच्चा और उसका साथी आखिर पुलिस के हत्थे चढ़ा 

 | 
 कानपुर : चमनगंज का शातिर हिस्ट्रीशीटर अपराधी शाहिद पिच्चा और उसका साथी आखिर पुलिस के हत्थे चढ़ा 

बेकनगंज थाने में दर्ज हत्या के प्रयास के मामले में फरार चमनगंज का शातिर हिस्ट्रीशीटर अपराधी शाहिद पिच्चा और उसका साथी आखिर पुलिस के हत्थे चढ़ ही गया। सोमवार देर रात रेलबाजार थानाक्षेत्र में पुलिस से हुई मुठभेड़ में दोनों जख्मी हो गए। पैर में गोली लगने से शाहिद गिर पड़ा और पुलिस ने पकड़ लिया। 

चमनगंज के तलाक महल इलाके में पिछले दिनों शाहिद व उसके साथियों की सबलू गैंग के सुब्हान रायनी व उसके साथी से वर्चस्व की रंजिश में विवाद हो गया था। आरोप है कि शाहिद ने अपने साथी सुफियान कनखड़ा व अन्य के साथ मिलकर सुब्हान को गोली मार दी थी। सुब्हान के बाएं हाथ मे गोली लगी थी। बेकनगंज थाने में शाहिद समेत आठ आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था। बेकनगंज पुलिस तभी से शाहिद की तलाश में जुटी थी।

सोमवार देर रात पुलिस को सूचना मिली कि शाहिद अपने एक साथी अनस उर्फ अन्नू पिस्टल के साथ कार से रामादेवी की ओर जा रहा है। इस पर पुलिस ने सीओडी पुल के पास घेराबंदी की। इस पर शाहिद ने पिस्टल से पुलिस टीम पर फायर कर दिया। जवाबी कार्रवाई में शाहिद व अनस के पैर में गोली लगी और उन्हें मौके पर ही दबोच लिया गया। पुलिस ने कार, पिस्टल भी बरामद की है। इंस्पेक्टर रेल बाजार रवि श्रीवास्तव ने बताया कि दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, दोनों की हालत खतरे से बाहर है। पुलिस ने एक क्रेटा कार और 30 एमएम पिस्टल बरामद की है।