Jansandesh online hindi news

कानपुर : श्री पंचमुखी हनुमान मंदिर के महंत जितेंद्र के खिलाफ दानपात्र से चोरी और धमकी देने की रिपोर्ट दर्ज

 | 
कानपुर : श्री पंचमुखी हनुमान मंदिर के महंत जितेंद्र के खिलाफ दानपात्र से चोरी और धमकी देने की रिपोर्ट दर्ज

कानपुर के पनकी थाने में आखिरकार श्री पंचमुखी हनुमान मंदिर के महंत जितेंद्र के खिलाफ दानपात्र से चोरी और धमकी देने की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई। 1 जुलाई गुरुवार को पनकी महंत कृष्णदास ने जितेंद्र पर मंदिर के दानपात्र से रुपए चोरी करने का आरोप लगाया था। उन्होंने सीसीटीवी से एक वीडियो भी वायरल किया था। अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच में जुटी है। महंत जितेंद्र दास ने आरोपों को निराधार बताया है।

पनकी मंदिर के दोनों महंतों के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा है। मंदिर के गर्भ गृह के पास रखे दानपात्र से विगत गुरुवार को महंत जितेन्द्र दास के दान पात्र से रुपए निकालने का एक वीडियो वायरल किया गया। यह वीडियो कृष्णदास ने वायरल किया। उन्होंने स्वीकार किया था मैने ही चोरी करते हुए वीडियो वायरल किया है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर महंत कृष्ण दास ने पनकी थाने में जितेंद्रदास के खिलाफ चोरी करने और जान से मारने की धमकी देने की तहरीर दी थी।

पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई न होने पर महेंद्र कृष्णदास ने पुलिस कमिश्नर असीम अरुण से मुलाकात करने के बाद आमरण अनशन की चेतावनी भी प्रशासन को दी थी। जिस पर एडिशनल सीपी लॉ एंड आर्डर आकाश कुलहरी ने कृष्णदास को उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया था। जिस पर महंत कृष्णदास ने अपना अनशन भी टाल दिया था।  कल्याणपुर एसीपी दिनेश शुक्ला ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।