Jansandesh online hindi news

कानपुर पुलिस ने विदेश मंत्रालय से मांगी है सूचना, जानिए-क्या है पूरा मामला

कानपुर, ओमान में धोखाधड़ी और उत्पीड़न का शिकार हुई महिला की ओर से दर्ज मुकदमे में पुलिस आरोपितों के खिलाफ सुबूत नहीं जुटा पा रही है। पिछले दिनों पुलिस ने विदेश मंत्रालय से कई बिंदुओं पर जवाब हासिल करने के लिए रिमाइंडर भी भेजा, लेकिन कोई जवाब नहीं आया। लिहाजा एक टीम विदेश मंत्रालय भेजने
 | 
कानपुर पुलिस ने विदेश मंत्रालय से मांगी है सूचना, जानिए-क्या है पूरा मामला

कानपुर, ओमान में धोखाधड़ी और उत्पीड़न का शिकार हुई महिला की ओर से दर्ज मुकदमे में पुलिस आरोपितों के खिलाफ सुबूत नहीं जुटा पा रही है। पिछले दिनों पुलिस ने विदेश मंत्रालय से कई बिंदुओं पर जवाब हासिल करने के लिए रिमाइंडर भी भेजा, लेकिन कोई जवाब नहीं आया। लिहाजा एक टीम विदेश मंत्रालय भेजने की तैयारी की जा रही है।

कानपुर पुलिस ने विदेश मंत्रालय से मांगी है सूचना, जानिए-क्या है पूरा मामला
बेकनगंज थाना क्षेत्र में रहने वाली महिला ने ट्रैवल्स एजेंट व उसके साथी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी अब ओमान से लौटने के बाद ओमान से लौटने महिला के मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और सूचना मांगी है।

बेकनगंज निवासी एक महिला ट्रैवल्स एजेंट मुजम्मिल के जरिये पिछले साल अक्टूबर में नौकरी करने के लिए ओमान गई थीं। आरोप है कि वहां महिला को बंधक बनाकर रखा गया और जबरन काम कराया गया। महिला सितंबर माह में ओमान दूतावास में मौजूद कोलकाता के एक शख्स की मदद से अपने वतन लौटी थीं और बेकनगंज थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। इसके बाद पुलिस ने महिला की ओमान व भारतीय दूतावास में की गई शिकायतों के बारे में जानकारी करने के लिए विदेश मंत्रालय को पत्र भेजा, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला।