Jansandesh online hindi news

शिकायतकर्ता की पैतृक जमीन पर कानूनगो, लेखपाल ने बुजडोजर चलवाकर भू -माफिया को कराया अवैध कब्जा 
 

 | 
शिकायतकर्ता की पैतृक जमीन पर कानूनगो, लेखपाल ने बुजडोजर चलवाकर भू -माफिया को कराया अवैध कब्जा 

रॉयबरेली-

 जनपद रॉयबरेली के लालगंज तहसील के ग्राम गुरुदत्त खेड़ा ग्राम  सभा पहुरी ब्लॉक सरेनी तहसील लालगंज में कानून गो और लेखपाल ने भूमाफिया को कराया अवैध कब्जा,  दलितों एवं ग्राम समाज की भूमि, बंजर (कब्रिस्तान की भूमि पर  ) जबरन भूमाफिया को  लेखपाल और कानून गो ने मिलकर कराया अवैध कब्जा   

शिकायत करने पर उल्टा शिकायतकर्ता के घरों को गिराने  की लेखपाल अनूप सिंह चौहान  ने दी धमकी , आईजीआरएस में की गई शिकायत में गलत तरीके से नक्शा बनाकर उल्लेख  किया है  जब लेखपाल से  कहा गया की घर  तो आबादी की जमीन पर है कई दशकों पुराना  तो जातिसूचक शब्दो का प्रयोग करते हुए लेखपाल साहब बोले हम पहुँच वाले है, शिकायत मत करो वरना हम सब गिरवा देंगे मेरे हाथ मे पावर है। 

 लगातार शिकायत करने पर मिल रही है शिकायतकर्ता को  धमकी लेखपाल और कानूनगो नियमो को ताक पर रखकर कर रहे है मनमानी,  मौन व्रत धारण करके बैठा है तहसील प्रशासन ,लालगंज, एसडीएम लालगंज और तहसीलदार लालगंज के संज्ञान में है मामला, भूमाफ़िया पवन यादव, इसके भाई श्रीकेशन ,कृष्ण कुमार इसका भतीजा अभिषेक यादव उर्फ गोलू लेखपाल अनूप सिंह चौहान चौहान साजिशन मेरी हत्या करवाना चाहते है। इनके इस कुचक्र में कानूनगो लालगंज भी शामिल है। 

 शिकायतकर्ता  की  जमीन पर बुलडोजर चलवाकर अवैध कब्जा से लेकर ग्राम समाज की बंजर भूमि आबादी के नवीन परती भूमि पर अवैध कब्जे  की शिकायत करने पर शिकायतकर्ता को  खुलेआम  भृष्ट लेखपाल अनूप सिंह चौहान पहुरी  ,भूमाफ़िया पवन यादव, इसके भाई श्रीकेशन ,कृष्ण कुमार इसका भतीजा अभिषेक यादव उर्फ गोलू कभी भी मेरी हत्या कर सकते है , भू माफिया के पास लाइसेंसी बंदूक है जो उसकी बंदूक उसका भतीजा अभिषेक यादव  उर्फ  गोलू ने शिकायतकर्ता को कई बार जान से मारने की धमकी एंव जातिसूचक गालियां दी। और गांव आने पर गोली से मारने की धमकी दी गई। 

 जिसकी खबर और तस्वीर विभिन्न समाचार पत्रों में है। शिकायतककर्त्ता चूंकि पेशे से पत्रकार है। उसने शिकायत की इसलिए उसे लगातार धमकियां दी जा रही हैं शिकायतकर्ता ने कहा कि अगर मेरी हत्या होती है तो उसके जिम्मेदार लेखपाल अनूप सिंह चौहान पहुरी  ,भूमाफ़िया पवन यादव, इसके भाई श्रीकेशन ,कृष्ण कुमार इसका भतीजा अभिषेक यादव उर्फ गोलू होगा। 

 शिकायतकर्ता  ने कई बार भू माफिया के सभी चको  की पैमाइश एवं निष्पक्ष जांच के लिए तहसीलदार लालगंज  एवं एसडीएम लालगंज से गुहार लगाई कई एप्लिकेशन दी गई लेकिन कोई भी ध्यान नहीं दिया जा रहा है अगर कोई भी अनहोनी की घटना होती है तो आरोपियों के साथ-साथ प्रशासन की भी जिम्मेदारी होगी जो मौन व्रत धारण किए हुए है और किसी बड़ी घटना के इंतजार में बैठा हुआ है।