Jansandesh online hindi news

Kushinagar News : पडरौना में बेलवा जंगल चौरिया के देवकी नगर में अज्ञात कारणों से लगी आग,नगदी समेत सामान जलकर हुआ खाक 

क्षेत्र के बेलवा जंगल चौरिया में गत दिनों देवकी नगर में अज्ञात कारणों से घर में आग लग गई। इसमें घर में रखे सारा सामान जलकर खाक हो गया। जानकारी होने पर पीड़ित परिवार के घर पहुंचे पुर्व नगरपालिका परिषद पडरौना अध्यक्ष शिवकुमारी देवी के पुत्र समाजसेवी संतोष जायसवाल ने अपने तरफ से आर्थिक मदद कर अधिकारियों से वार्ता कर पीड़ित परिवार को सरकारी सुविधा मुहैया कराने की मांग की।

 | 
पडरौना में बेलवा जंगल चौरिया के देवकी नगर में अज्ञात कारणों से लगी आग,नगदी समेत सामान जलकर हुआ खाक 
पीड़ित परिवार के घर पहुंचे नगरपालिका परिषद पडरौना के पुर्व चेयरमैन शिवकुमारी देवी के पुत्र समाजसेवी संतोष जायसवाल ने आर्थिक मदद कर सरकारी सुविधा को दिलाने के लिए अधिकारियों से मांग की.

By UPENDRA KUSHWAHA

पडरौना। क्षेत्र के बेलवा जंगल चौरिया में गत दिनों देवकी नगर में अज्ञात कारणों से घर में आग लग गई। इसमें घर में रखे सारा सामान जलकर खाक हो गया। जानकारी होने पर पीड़ित परिवार के घर पहुंचे पुर्व नगरपालिका परिषद पडरौना अध्यक्ष शिवकुमारी देवी के पुत्र समाजसेवी संतोष जायसवाल ने अपने तरफ से आर्थिक मदद कर अधिकारियों से वार्ता कर पीड़ित परिवार को सरकारी सुविधा मुहैया कराने की मांग की।

बेलवा जंगल चौरिया गांव निवासी बीते दिनों दिनेश यादव के घर में  में अचानक अज्ञात कारणों से आग लग गई ‌। घर में से निकलते लपटें को देख घर वालों ने शोर मचाया। इसके बाद अगल बगल से जुटे गांव के लोगों ने किसी तरह आग पर काबू पाने का प्रयास किया तब तक घर में रखे कीमती कपड़े,जेवर,आनाज, नगदी समेत अन्य सभी सामग्री जलकर खाक हो गया।

इस घटना की जानकारी होने पर पूर्व नगर पालिका परिषद अध्यक्ष शिवकुमारी देवी के पुत्र समाजसेवी सन्तोष जायसवाल पीड़ित परिवार को आर्थिक मदद कर सरकारी सुविधा दिलाने के लिए अधिकारियों से मांग की। इस दौरान विनय,किसान जायसवाल,मनोज चौरसिया आदि मौजूद रहे।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।