Jansandesh online hindi news

कुशीनगर एयरपोर्ट को अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट की मंजूरी मिलने की खुशी में समाजवादी पार्टी खुशी का इजहार किया मिठाई बांटकर

कुशीनगर : जिले के पडरौना नगर के सुबाष चौक पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों ने एन०पी० कुशवाहा ऊर्फ नथुनी प्रसाद कुशवाहा पूर्व प्रत्याशी लोकसभा कुशीनगर ने वर्ष 2016 से लंबित कुशीनगर एयरपोर्ट को अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट की मंजूरी मिलने की खुशी में मिठाई बांटकर खुशी का इजहार किया। सपा पदाधिकारियों ने कहा इंटरनेशनल एयरपोर्ट
 | 
कुशीनगर एयरपोर्ट को अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट की मंजूरी मिलने की खुशी में समाजवादी पार्टी खुशी का इजहार किया मिठाई बांटकर
कुशीनगर : जिले के पडरौना नगर के सुबाष चौक पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों ने एन०पी० कुशवाहा ऊर्फ नथुनी प्रसाद कुशवाहा पूर्व प्रत्याशी लोकसभा कुशीनगर ने वर्ष 2016 से लंबित कुशीनगर एयरपोर्ट को अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट की मंजूरी मिलने की खुशी में मिठाई बांटकर खुशी का इजहार किया।
सपा पदाधिकारियों ने कहा इंटरनेशनल एयरपोर्ट की जमीन एवं बाउंड्री वाल के लिए तत्कालीन अखिलेश सरकार द्वारा 399 करोड़ रुपए अपने उत्तर प्रदेश के कोष से उस समय आवंटित करके इस ऐतिहासिक परियोजना को शुरू करने का ऐतिहासिक निर्णय लेकर जो कार्य किया उसके लिए अखिलेश यादव को आभार व्यक्त किया गया। समाजवादी पार्टी के नेताओ ने वर्तमान सरकार जिसने 2016 से लंबित अंतरराष्ट्रीय स्तर के एयरपोर्ट को मंजूरी प्रदान करने के लिए खुशी का इजहार के साथ धन्यवाद दिया साथ ही आशा किया की वर्तमान सरकार कुशीनगर के विकास के दिशा में चुनाव में अपने वादे को पूरा करने के दृष्टिकोण से शीघ्र ही उड़ान शुरू करने का काम शुरू करेगी।
जिससे कुशीनगर के विकास का मार्ग खुलेगा। इस अवसर पर पूर्व ब्लाक प्रमुख विक्रमा यादव,प्रधान संघ के जिलाध्यक्ष चंद्र प्रकाश यादव, जिला पंचायत सदस्य बजरंगी यादव,पारसनाथ कुशवाहा, अरस्तु जमाल,मुकेश पहलवान,असरफुल हक, रामप्रताप कुशवाहा,बी०के० कुशवाहा क्षेत्र पंचायत सदस्य, मनोज यादव छात्र नेता,परवेज अली  सहित तमाम साथी उपस्थित रहे।