Jansandesh online hindi news

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए सांसद बिजय दुबे ने चुनाव प्रचार गीत का किया लोकार्पण

पडरौना। पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत दिलाने के लिए नगर पालिका परिषद पडरौना के तरफ से बुधवार को चुनाव प्रचार में बजने वाले गीत के सीडी कैसेट का लोकार्पण हुआ। इसमें सांसद विजय कुमार दुबे ने चुनाव प्रचार गीत को सुनकर सराहना की। इसके बाद पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए
 | 
पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए सांसद बिजय दुबे ने चुनाव प्रचार गीत का किया लोकार्पण

पडरौना। पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत दिलाने के लिए नगर पालिका परिषद पडरौना के तरफ से बुधवार को चुनाव प्रचार में बजने वाले गीत के सीडी कैसेट का लोकार्पण हुआ। इसमें सांसद विजय कुमार दुबे ने चुनाव प्रचार गीत को सुनकर सराहना की। इसके बाद पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए चुनाव प्रचार के गीत गाने वाले गायक को सांसद ने सम्मानित किया।

सांसद विजय दुबे ने कहा पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत दिलाने के लिए यह गीत चुनाव प्रचार के लिए बेहतर प्रदर्शन करेगा। नगर पालिका अध्यक्ष विनय जायसवाल ने कहा पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में भाजपा 200 सीटों को जीत कर लाएगी। बंगाल में विधानसभा क्षेत्र के कोने कोने में इस गीत से प्रचार प्रसार किया जाएगा। अध्यक्ष प्रतिनिधि मनीष जायसवाल ने बताया कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए गाए गए चुनाव प्रचार के गीत के निर्माता निर्देशक गीतकार राजेश जायसवाल है।

इस दौरा सांसद प्रतिनिधि चन्द्र प्रकाश यादव,मोहन चौहान,राजकुमार चौरसिया,राकेश मद्धेशिया,अब्दुल्ला,पप्पू, रामाश्रय गौतम,सोनू यादव,डेविड,अशोक शर्मा,सत्यम,नीरज मिश्रा, अरुण सिंह,विनय मद्धेशिया,अनूप गौड़, आनंद रावत,अमित तिवारी,आलोक विश्वकर्मा,भरत चौधरी, मानस मिश्रा,श्याम साहा, आकाश वर्मा,सचिन साहा,उज्जवल वर्मा, अजय शर्मा आदि मौजूद रहे।