Jansandesh online hindi news

 शारीरिक संबंध बनाने से किया इंकार तो दोस्त ने दोस्त का ही काट दी गुप्तांग

 | 
 शारीरिक संबंध बनाने से किया इंकार तो दोस्त ने दोस्त का ही काट दी गुप्तांग

उपेंद्र कुशवाहा

कुशीनगर । क्षेत्र के एक गांव में बुधवार की रात एक 20 वर्षीय युवक को उसके दोस्त ने गुप्तांग काट दी। पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए भेज दिया है। जिसकी हालत नाजुक बनी हुई है। पडरौना थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी एक 20 वर्षीय युवक की गांव के ही एक 25 वर्षीय शादीशुदा युवक से कई वर्ष पहले से गहरी दोस्ती है। बताया जाता है कि दोनों दोस्तों के बीच आपस में समलैंगिकता का संबंध था। कोतवाली पुलिस ने बताया कि बुधवार की रात घायल युवक अपने दोस्त के घर गया था। आरोप है कि घायल युवक ने अपने दोस्त से शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहा।

इसके बाद दोस्त ने शारीरिक संबंध बनाने से मना कर दिया। इससे नाराज दोस्त ने अपने ही दोस्त की गुप्तांग लिंग काट दी। इस दौरान घायल युवक लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया। घायल युवक रोते बिलखते गुप्तांग काटने की बात करते हुए अपने घर की तरफ भागने लगा। घायल युवक को भागते देख गांव के लोग एकत्रित हो गए। इसके बाद गांव के लोगों ने कोतवाली पडरौना पुलिस को सुचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। जहां घायल युवक की हालत को गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल के चिकित्सकों ने मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया,जिसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है। इस संबंध में कोतवाली प्रभारी निर्भय सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची थी।घायल शख्स को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया है। आरोपी शख्स फरार है,पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।