Jansandesh online hindi news

VIDEO : मंत्री के बेटे की गाड़ी ने किसानों को रौंदा, 2 किसानों की मौत, हंगामें के बाद किसानों ने फूंकीं  गाड़ियां !

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी के तिकुनिया इलाके में मंत्री के काफिले को काले झंडे दिखाने के लिए किसान रोड के किनारे खड़े थे । आरोप है कि मंत्री के बेटे ने रोड के किनारे खड़े किसानो पर गाड़ी चढ़ा दी । जिसमें 2-3 किसानों की मौत हो गयी और दर्जनों किसान जख्मी हो गए ।
 | 
मंत्री के बेटे की गाड़ी ने किसानों को रौंदा, 2 किसानों की मौत, हंगामें के बाद किसानों ने फूंकीं  गाड़ियां !
 

लखीमपुर खीरी । उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी के तिकुनिया इलाके में मंत्री के काफिले को काले झंडे दिखाने के लिए किसान रोड के किनारे खड़े थे । आरोप है कि मंत्री के बेटे ने रोड के किनारे खड़े किसानो पर गाड़ी चढ़ा दी । जिसमें 2-3 किसानों की मौत हो गयी और दर्जनों किसान जख्मी हो गए ।
  
इसके चलते तिकुनिया इलाके में भारी बवाल हो गया है। बताया जा रहा है कि इस हादसे में दो किसानों की मौत हो गई है जबकि 8 किसान घायल बताए जा रहे हैं। वहीं, बीकेयू ने दावा किया है कि तीन किसान मारे गए हैं। यह किसान मंत्री के खिलाफ प्रदर्शन करने जा रहे थे. हादसे के बाद हंगामा शुरू हो गया है. मौके पर तीन गाड़ियों में आग लगा दी गई है। इलाके में हालात बिगड़ने के बाद एडीजी एल ओ प्रशांत कुमार को ब्ड ने लखीमपुर खीरी भेजा है।

 बताया जा रहा है कि लखीमपुर खीरी में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री के गांव के दौरे को देखते हुए डिप्टी सीएम को रिसीव करने आ रहे भाजपा नेता के बेटे आशीष मिश्रा के खिलाफ विरोध करने के दौरान किसानों की भिड़ंत हो गई. गाड़ी की टक्कर से कुछ किसान घायल हो गए जिसके बाद नाराज किसानों ने सांसद पुत्र व एक अन्य गाड़ी को आग के हवाले कर दिया।

उधर, एडीजी जोन लखनऊ एसएन साबत ने बताया कि अब तक 2 लोगों के मौत की सूचना है, तीन लोग घायल हैं. मौके पर आईजी रेंज लखनऊ लक्ष्मी सिंह भेजी गईं हैं. आसपास के थानों की फोर्स को भी लगाया गया है।

इस घटना पर भारत किसान यूनियन की तरफ से आधिकारिक बयान जारी कर कहा गया कि  लखीमपुर खीरी में आंदोलन कर रहे किसानों को गृह राज्य मंत्री टेनी के बेटे ने गाड़ी से रौंदा, 3 किसानों की मौत हो गई है। तेजेंद्र सिंह विर्क के भी घायल होने की सूचना है। राकेश टिकैत जी गाजीपुर से निकल रहे हैं।
 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।