Jansandesh online hindi news

विधानसभा के बाहर बीजेपी पर लाठीचार्ज,बाबूलाल और दीपक प्रकाश धरना पर बैठे 
 

 | 
विधानसभा के बाहर बीजेपी पर लाठीचार्ज,बाबूलाल और दीपक प्रकाश धरना पर बैठे 

रांची

विधानसभा के बाहर प्रदर्शन कर रहे भाजपा नेताओं पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया. जिसके बाद वहां भगदड़ मच गई है. भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं को हटाने के लिये पुलिस ने लाठीचार्ज करने के बाद वाटर कैनन से पानी का बौछार भी की. जिसके बाद भाजपा नेता व कार्यकर्ता तितर-बितर हो गये. लाठीचार्ज की घटना के बाद भाजपा विधायक दल के नेता बाबू लाल मरांडी और प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश समेत अन्य नेता सड़क पर बैठ कर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. 

मौके पर रांची सांसद संजय सेठ भी मौजूद हैं:.मौके पर मौजूद महिला कार्यकर्ताओं ने कहा है कि उनके कई साथियों को चोट आयी है और आगे उनका आंदोलन और तेज होगा. *बाबूलाल मरांडी ने उठाया सरकार की नीयत पर सवाल: साथ ही मौके पर धरना पर बैठे बीजेपी नेता बाबूलाल मरांडी ने कहा कि झारखंड सरकार का ये रवैया बिल्कुल गैर जिम्मेदराना है और पुलिस के रवैये पर भी सवाल उठाया. बेरोजगारी के मुद्दे के सवाल पर बाबूलाल ने कहा कि सरकार जानबूझ कर उस पर चर्चा नहीं करना चाहती है. साथ ही बाबूलाल ने कहा कि नमाज के  लिए अलॉट किये गये कमरे का आदेश  जब तक वापस नहीं होता है,

तब तक आंदोलन जारी रहेगा. इसी बीच नमाज पढ़ने के लिए कमरा आवंटित किये जाने पर बीजेपी विधायक भारी विरोध कर रहे हैं. इसी के विरोध में पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास धरना पर बैठ गए हैं. रघुवर दास विधानसभा परिसर में धरना पर बैठे हैं. विधानसभा में नमाज के लिए कमरा आवंटित करने पर रघुवर दास ने कहा कि यह परंपरा चली आ रही है, इससे वे इनकार नहीं करते पर एक पत्र जारी कर कमरा आवंटन करना कहीं से भी सही नहीं है. पूर्व मुख्यमंत्री के समर्थन में अब भाजपा के एमएलए नवीन जायसवाल, भानु प्रताप शाही, नीलकंठ सिंह मुंडा, समरी लाल भी साथ में धरने में बैठे हैं.

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।