Jansandesh online hindi news

लखनऊ की घनी आबादी में तेंदुए ने मचाया तांडव, 24 घंटे के पश्चात् भी तेंदुआ पकड़ से दूर

लखनऊ के गुडंबा थाना इलाके की घनी आबादी पहाड़पुर तथा कल्याणपुर में लगे सीसीटीवी कैमरे में तेंदुए को देखा गया। वह कभी गलियों में तो कभी किसी के घर के छत पर बैठा नजर आया। तहरीर के पश्चात् पुलिस और वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची। जाल लगाकर तेंदुए को पकड़ने का प्रयास किया। लगभग 3 घंटे की मशक्कत के पश्चात् तेंदुआ वहां से भाग निकला।
 | 
लखनऊ की घनी आबादी में तेंदुए ने मचाया तांडव, 24 घंटे के पश्चात् भी तेंदुआ पकड़ से दूर

लखनऊ:  लखनऊ के घनी आबादी वाले क्षेत्र पहाड़पुर तथा कल्याणपुर में तेंदुआ घुस गया। तेंदुए की खबर के पश्चात् मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम के एक सदस्य सहित 3 व्यक्तियों को तेंदुआ ने घायल कर दिया। दूसरी तरफ लगभग 24 घंटे के पश्चात् भी तेंदुआ के पकड़े नहीं जाने से स्थानीय रहवासियों में खौफ का माहौल है।  

खबर के अनुसार, लखनऊ के गुडंबा थाना इलाके की घनी आबादी पहाड़पुर तथा कल्याणपुर में लगे सीसीटीवी कैमरे में तेंदुए को देखा गया। वह कभी गलियों में तो कभी किसी के घर के छत पर बैठा नजर आया। तहरीर के पश्चात् पुलिस और वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची। तत्पश्चात, लोगों से घरों में रहने की अपील की तथा फिर तेंदुए को पकड़ने के प्रयास में जुट गई।

दिनभर डेरा डालने के पश्चात् वन विभाग को खबर प्राप्त हुई की तेंदुआ मोहल्ले के खाली प्लाट में उपस्थित है। तत्पश्चात, विभाग ने आसपास के घरों को खाली कराया फिर शाम को जाल लगाकर तेंदुए को पकड़ने का प्रयास किया। लगभग 3 घंटे की मशक्कत के पश्चात् तेंदुआ वहां से भाग निकला। फिलहाल, पुलिस एवं वन विभाग की टीम क्षेत्र में गश्त कर रही है।

वही स्थानीय लोगों के अनुसार, तेंदुआ ने सबसे पहले विनीता रावत नाम की महिला पर हमला कर दिया। जब महिला के बेटे ने ईंट से हमला किया तो तेंदुए ने उसे भी चोटिल कर दिया। इस बीच पुलिस कर्मी ज्ञानेंद्र महिला तथा शख्स को बचाने पहुंचा तो तेंदुए ने पुलिस कर्मी पर भी हमला कर चोटिल कर दिया। फिलहाल, तीनों को उपचार के लिए हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।