Lucknow: कोचिंग का बोर्ड लगाकर चल रहा था हुक्का बार, पास में थी पुलिसचौकी

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखनऊ

Lucknow: कोचिंग का बोर्ड लगाकर चल रहा था हुक्का बार, पास में थी पुलिसचौकी

Image


Lucknow: Hookah bar was running by putting up coaching board, there was a police post nearby

 

डेस्क। तेज आवाज गानों की मस्ती और उसके साथ धुआं, ड्रिंक्स आदि आज के समय में युवाओं के बीच एक ट्रेंड बन चुका है। लखनऊ में तो इसपर रोक के बाद भी लगातार इस प्रकार के हुक्का बार का खुलासा होता रहता है। युवा इनके चक्कर में फंसकर नशे की लत के शिकार बन जाते हैं।

इसी कड़ी में राजधानी (Lucknow) से ताजा मामला सामने आया है। यह भूतनाथ इलाके का है। जहां पर भीड़-भाड़ वाले इलाके के बीच स्थित कोचिंग सेंटर में क्लास रूम की जगह हुक्का बार (Hookah Bar) चलाया जा रहा था। 

यहां के संचालक, टीचर और छात्र-छात्रायें हुक्का के साथ शराब पीते भी रंगे हाथों पकड़े गए हैं। बाहर से देखने पर यह किसी कोचिंग सेंटर जैसा ही नजर आ रहा था पर अंदर बड़ी संख्या में हुक्के से जुड़ा सामान बरामद किया गया है।

कोचिंग की आड़ में यह हुक्का बार देर रात तक चलता था और चंद कदम दूर पर स्थित भूतनाथ बाजार चौकी के पुलिसकर्मी इस बात से पूरी तरह अनजान थे। वहीं शनिवार शाम एक युवती नशे की हालत में निकली तो कुछ दुकानदारों ने पुलिस को इसकी सूचना दी।

इसी बीच ही वहां से गुजर रहे एसीपी गाजीपुर ने अपनी टीम के साथ वहां पर छापा मारा तो कोचिंग सेंचर में हड़कंप मचा वहीं पुलिस ने संचालक रोमित श्रीवास्तव, टीचर, तीन छात्र समेत सात लोगों को एक साथ गिरफ्तार किया है। यहां से हुक्के, पाइप, तम्बाकू, शराब की बोतलें आदि भी मिली हैं।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश