Lucknow: मुस्लिम जेठ और ससुर ने हिन्दू बहु को किया प्रतिबंधित मांस बनाने और खाने को मजबूर

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखनऊ

Lucknow: मुस्लिम जेठ और ससुर ने हिन्दू बहु को किया प्रतिबंधित मांस बनाने और खाने को मजबूर

Image


Lucknow: Muslim brother-in-law and father-in-law forced Hindu daughter-in-law to make and eat banned meat

डेस्क। शादी से पहले तो हिंदू पत्नी के लिए व्यवसायी ने अपना इस्लाम धर्म छोड़कर सनातन धर्म अपना लिया था। पर इस मामले में शनिवार को नया मोड़ आ गया। व्यवसायी की पत्नी ने जब यह आरोप लगाया कि पति की गैर मौजूदगी में जेठ और ससुर ने प्रतिबंधित पशु का मांस घर में बनाने और खाने का दबाव उसपर बनाया।

बता दें शनिवार शाम व्यवसायी की पत्नी अपने अधिवक्ता और अखिल भारत हिंदू महासभा के प्रवक्ता शिशिर चतुर्वेदी के साथ बीबीडी थाने पहुंची और वहां पर इंस्पेक्टर अतुल कुमार सिंह को तहरीर दी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने महिला के आरोपित जेठ और ससुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। 

महिला ने यह भी बताया कि 14 फरवरी 2006 को उन्होंने प्रेम विवाह किया था उनका पति तब मुस्लिम था। और इसलिए उन्होंने हिंदू धर्म छोड़कर इस्लाम अपना लिया था। पर शादी के बाद जेठ और ससुर ने उनको बेहद प्रताड़ित किया और पति के विरोध पर जेठ और ससुर उन्हें पीटते थे। जिस कारण से पति ने 15 दिन पहले बेटी और उनके साथ इस्लाम धर्म को छोड़कर सनातन धर्म अपना लिया था।

जिसके बाद से जेठ और ससुर धमकाने लगे। बाहुबली मुख्तार अंसारी और कई प्रभावशाली लोगों के नाम से उनको धमकी दी जाती थी। इंस्पेक्टर ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया और आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश