Jansandesh online hindi news

यूपी के दंगल में उतरने के लिए तैयार माफिया मुख्तार अंसारी का गजल होटल हुआ कुर्क, गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई

 | 
यूपी के दंगल में उतरने के लिए तैयार माफिया मुख्तार अंसारी का गजल होटल हुआ कुर्क, गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई

मुख्तार अंसारी की पत्नी अफ्सा अंसारी और दो बेटों अब्बास और उमर के नाम पर दर्ज गाजीपुर का गजल होटल अब कुर्क होने जा रहा है. गाजीपुर के सदर कोतवाली के महुआबाग में स्थित इस होटल को कुर्क करने की कार्रवाई गैंगस्टर एक्ट के तहत हो रही है. इस ध्वस्तीकरण में गजल होटल बिल्डिंग में ऊपरी मंजिल पर बने होटल को ध्वस्त किया गया था और भूतल की दुकानों को छोड़ दिया गया था. अब पूरी प्रॉपर्टी को कुर्क करने की कार्रवाई होने जा रही है. 

गाजीपुर: 2020 में हुए इस ध्वस्तीकरण में गजल होटल बिल्डिंग में ऊपरी मंजिल पर बने होटल को ध्वस्त किया गया था और भूतल की दुकानों को छोड़ दिया गया था. अब पूरी प्रॉपर्टी को कुर्क करने की कार्रवाई होने जा रही है.  बाहुबली विधायक और माफिया मुख्तार अंसारी की पत्नी अफ्सा अंसारी और दो बेटों अब्बास और उमर के नाम पर दर्ज गाजीपुर का गजल होटल अब कुर्क होने जा रहा है. गाजीपुर के सदर कोतवाली के महुआबाग में स्थित इस होटल को कुर्क करने की कार्रवाई गैंगस्टर एक्ट के तहत हो रही है. इसे लेकर गाजीपुर जिलाधिकारी एमपी सिंह ने आदेश दिए थे. वहीं, पहले की तय कार्रवाई के मुताबिक, मौके पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात की गई है. 

बता दें, 1 नवंबर 2020 में मुख्तार के बेटों और पत्नी के नाम से चलने वाले इस होटल गजल पर गाजीपुर जिला प्रशासन ने सीमांकन के बाद ध्वस्तीकरण किया था. इसके लिए 31 अक्टूबर की रात में ही कई थानों की पुलिस फोर्स होटल पहुंच गई थी. टीम के पहुंचते ही होटल में स्थित दुकानों पर अफरातफरी मच गई. सुबह होते ही भारी मशीनें लगा दी गईं. वहीं, अक्टूबर में ही इसके ध्वस्तीकरण का नोटिस जारी कर दिया गया था.

7 अप्रैल 2021 को माफिया मुख्तार अंसारी को पंजाब की रोपड़ जेल से उत्तर प्रदेश लाया गया था. इसके बाद से लगातर कई केसेस को लेकर कोर्ट में उसकी पेशी की गई. कई मामलों में मुख्तार के खिलाफ आरोप भी तय किए जा चुके हैं. 

अटकलें लगाई जा रही हैं कि बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी 2022 में यूपी के दंगल में उतरने के लिए तैयार हैं. कुछ दिन पहले मुख्तार का बेटा जब उससे मिलने जेल पहुंचा था, तब उसने मीडिया को जानकारी दी थी कि वह 2022 चुनाव जरूर लड़ेंगे और जीतेंगे भी. वहीं, मुख्तार के भाई-भतीजे के सपा में शामिल होने के बाद यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद वह भी सपा की ओर से ही चुनाव लड़ेगा.

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।