Jansandesh online hindi news

Chandauli का थानाध्यक्ष बनकर फर्जी भौकाल बनाना एक युवक को महंगा पड़ा

नक्सल प्रभावित नौगढ़ इलाके के चकरघट्टा थाने (Chakarghatta thana) का थाना प्रभारी बनकर फर्जी भौकाल बनाना एक युवक को महंगा पड़ा और वाराणसी जिले की चेतगंज पुलिस ने उसे गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। बताया जा रहा है कि चेतगंज इलाके (Chetganj) की लकड़ी मंडी के सामने एक निजी बस से जब एक यात्री उतरा तो वह अपने आप को चकरघट्टा थाने का थानाध्यक्ष बताकर यात्रियों के बीच रौब झाड़ने लगा।
 | 
Chandauli का थानाध्यक्ष बनकर फर्जी भौकाल बनाना एक युवक को महंगा पड़ा

चंदौली जिले के नक्सल प्रभावित नौगढ़ इलाके के चकरघट्टा थाने (Chakarghatta thana) का थाना प्रभारी बनकर फर्जी भौकाल बनाना एक युवक को महंगा पड़ा और वाराणसी जिले की चेतगंज पुलिस ने उसे गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। बताया जा रहा है कि चेतगंज इलाके (Chetganj) की लकड़ी मंडी के सामने एक निजी बस से जब एक यात्री उतरा तो वह अपने आप को चकरघट्टा थाने का थानाध्यक्ष बताकर यात्रियों के बीच रौब झाड़ने लगा।

चंदौली पहुंची जौनपुर के पुजारी हत्याकांड की आंच, सीबीआई टीम ने की पुलिसकर्मी के परिजनों से पूछताछ उसके हाव-भाव से लोगों को शक हुआ तो उन्होंने पुलिस को सूचना दे दी। जैसे ही पुलिस मौके पर पहुंची तो पहले तो वह पुलिस के सामने भी भौकाल दिखाकर अपने आप को दारोगा बताता रहा। जब पुलिस ने उसे गिरफ्तार करके पूछताछ शुरू की तो उसने अपना नाम संजय सिंह उर्फ ऋषभ बताया। वह गाजीपुर जिले के मरदह थाना क्षेत्र के का रहने वाला है। हालांकि वह पुलिस को भी कुछ देर तक चकमा देता रहा और अपने आप को चकरघट्टा थाने का प्रभारी बताने की पुरजोर कोशिश करता रहा, जब पुलिस ने परिचय के मुताबिक उसका पहचान पत्र मांगा तो वह बहाने बना लगा। इसी बात पर पुलिस को शक हुआ तो पुलिस उसे पकड़ कर थाने ले आई।

चार मौतों के बाद गांव में नहीं जले चूल्हे, पिता-पुत्र को मुखाग्नि देने वाला भी नहीं बचा वाराणसी पुलिस ने सच्चाई जानने के लिए चंदौली जनपद के चकर्घट्टा थाने तथा पुलिस मुख्यालय पर फोन कर जालसाज की जानकारी ली तो पूरी तरह से मामला फर्जी निकला। वाराणसी पुलिस जालसाज के खिलाफ कार्यवाही में जुट गई। बताया जा रहा है कि पुलिस को उसके पास से उत्तर प्रदेश पुलिस के दो बैच, दो स्टार, पुलिस वाली डोरी लगी प्लास्टिक की रिवाल्वर और कैप भी बरामद हुई है, जिसका इस्तेमाल करके वह फर्जी दारोगा बनने की कोशिश करता था।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।