Jansandesh online hindi news

संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत,अंतिम संस्कार के लिए ले जा रहे शव को मृतका की मां ने रास्ते में रोका 

पडरौना। क्षेत्र के गुलेलहां गांव में शनिवार को एक 26 वर्षीय विवाहिता की संदिग्ध  परिस्थितियों में मौत हो गई। ससुराल वालों के तरफ से अंतिम संस्कार के लिए ले रहे थे की रास्ते में मृतका की मां ने पहुंच कर शव जलाने से रोकते हुए हत्या करने का आरोप लगाया है। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
 | 
संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत,अंतिम संस्कार के लिए ले जा रहे शव को मृतका की मां ने रास्ते में रोका 
कोतवाली पडरौना थाना क्षेत्र के ग्राम गुलेलहा गांव का मामला 

उपेंद्र कुशवाहा

पडरौना। क्षेत्र के गुलेलहां गांव में शनिवार को एक 26 वर्षीय विवाहिता की संदिग्ध  परिस्थितियों में मौत हो गई। ससुराल वालों के तरफ से अंतिम संस्कार के लिए ले रहे थे की रास्ते में मृतका की मां ने पहुंच कर शव जलाने से रोकते हुए हत्या करने का आरोप लगाया है। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हाटा कोतवाली क्षेत्र के गांव लालापट्टी अतरौलिया निवासी रामप्रकाश पटेल की पुत्री चांदनी की शादी कोतवाली पडरौना क्षेत्र के राज उर्फ जेम्स मिश्रा से हुई थी।

बताया जाता है कि दोनों पति पत्नी के बीच सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था। पांच वर्ष बीतने के बाद मृतका चांदनी के बच्चे भी हैं। शनिवार की सुबह चांदनी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। इसके बाद ससुराल वालों ने अंतिम संस्कार के लिए शमशान घाट पर ले जा रहे थे।

इस दौरान मृतिका चांदनी की मां भगवंती देवी ने सिधुआ बाजार के पास लाश को जलाने से रोकते हुए हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए अपनी बेटी के पति के परिवार वालों पर हत्या किए जाने की आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग करने लगी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर जिला मुख्यालय स्थित पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंचे सदर दिनेश कुमार ने लाश को पोस्टमार्टम करा कर दाह संस्कार के लिए भेज दिया है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।