Jansandesh online hindi news

लापता बालक का शव क्षतिग्रस्त अवस्था में बाग में मिला

 | 
लापता बालक का शव क्षतिग्रस्त अवस्था में बाग में मिला

फर्रुखाबाद से सूर्य देव मिश्रा की रिपोर्ट


फर्रूखाबाद। बीते दिनांे घर से लापता हुए मासूम बालक का शव आज एक बाग मंे क्षतिग्रस्त अवस्था में मिला। जानकारी होने पर परिजनों में कोहराम मच गया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। जिस पर पुलिस कप्तान सहित आलाधिकारी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे। साथ ही एसओजी टीम व फिंगर प्रिंट भी ने भी पहुंच मामले की पडताल की। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टमविवरण के अनुसार शहर कोतवाली क्षेत्र के अन्तर्गत अमेठी जदीद के रहने बाले यामीन पुत्र रहीस मोहम्मद ने बीते बुधवार को दर्ज कराये गये मुकदमें मंे बताया था कि उसका बेटा अमान उर्फ फतेह अली दस वर्ष जोकि 11 बजे से गायव हो गया है। कई जगहों पर तलाश के बाद भी उसका कोई पता ही चला।

जानकारी होने पर शहर कोतवाल वेद प्रकाश पाण्डेय टीम के साथ गांव पहुंचे थे और मामले की पडताल कर रहे थे। गुरूवार की सुबह अमान का शव थाना मऊदरवाजा क्षेत्र के भीकमपुरा निवासी फुरकान, फुद्दन व असलम के अमेठी स्थित बाग में उस समय मिला। जब सफाई कर्मी राधेश्याम बाग की सफाई करने आज सुबह वहां पहुंचा। शव को देख मामले की सूचना पूर्व प्रधान मुफीद को दी गई। जिस पर पूर्व प्रधान ने मौके पर पहुंच शव की शिनाख्त की और सूचना मृतक बालक के परिजनों को दी। गांव में खबर फैलते ही तमाम लोगों की मौके पर भीड एकत्र हो गयी। वहीं सूचन पुलिस को भी दी गई।

जिस पर शहर कोतवाल वेद प्रकाश पाण्डेय, पांचालघाट चैकी प्रभारी हरिओम प्रकाश त्रिपाठी सहित फोर्स मौके पर पहुंच गया। उधर सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा, अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप, नगर क्षेत्राधिाकरी नीतेश सिंह, सहित एसओजी टीम व फिंगर प्रिंट टीम भी मौके पर पहुुंच गई। फोसेंसिक टीम ने घटना स्थल से साक्ष्य उठाये और एसओजी टीम ने मामले की पडताल की। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम कराया।
शरीर से दोनों हाथ थे गायव ,बीते बुधवार का दर्ज कराया गया था मुकदमा, एसपी सहित आलाधिकारी मौके पर, जानवरों के नोचने की जताई गई आशंका, फोसेंसिक टीम ने उठाये साक्ष्य