Jansandesh online hindi news

संदिग्ध परिस्थितियों मे गुम हुआ युवक का मिला शव
 

 | 
संदिग्ध परिस्थितियों मे गुम हुआ युवक का मिला शव

हसनगंज उन्नाव

लालपुर गांव मे 6/7 जनवरी 2021 की रात को घर मे घुस कर डण्डे से सिर पर वार करने वाले युवक ने दो महिलाओ को गम्भीर रूप से घायल कर दिया था। जिसमे से एक महिला की इलाज के लिए अस्पताल ले जाते वक्त मौत हो गई थी। उसी मामले मे आरोपित जेल गया बब्लू जो जमानत पर 21/09/2021 को घर आया था उसका भी ब्रहस्पतिवार को शव मिलने से क्षेत्र मे हड़कम्प मच गया। हसनगंज कोतवाली क्षेत्र के लालपुर निवासी रजनीश कुमार राठौर पुत्र भरोसे राठौर ने 30 सितंबर 2021 को कोतवाली हसनगंज मे एक शिकायती पत्र दिया था

जिसमे उसने बताया था कि बब्लू पुत्र कल्लू लालपुर निवासी जो 302 व 308 मे जेल गया था जिसको 21 सितंबर 2021 को जेल से जमानत पर छूटा कर लाया गया था जो दिनांक 30/09/2021को 12:00 बजे से लापता है तथा दूसरे शिकायती पत्र दिनांक 01/010/2021 के द्वारा यह बताया गया 30 सितम्बर की शाम करीब 8.30 बजे से 9.00 की बीच नवई ठेके के पास शराब लेते हुए बब्लू को देखा था उसके साथ तीन और लोग थे बब्लू नवई ठेके पर जिस गाड़ी से गया था उसका नंबर भी शिकायती पत्र मे दिया गया है। बृहस्पतिवार सुबह सौच के लिए गई गाँव की महिला को जब शव से बदबू आई तो उसने गांव व बब्लू के घर वालो को सूचना दी बब्लू का शव मिलते ही क्षेत्र मे हड़कम्प मच गई। मामले मे कोतवाली प्रभारी निरीक्षक महेश चन्द ने बताया अभी तक कोई भी शिकायती पत्र प्राप्त नही हुआ है शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

सुबह शौच को गए ग्रामीणो को तेज बदबू आने पर देखा कि किसी का शव पड़ा है बगल मे चपल व लोवर से शव की ग्रामीणो ने बब्लू के रूप मे पहचान की पुलिस को सूचना मिलते ही मौकेपर कोतवाली प्रभारी महेश चंद व चौकी इंचार्ज जितेंद्र कुमार यादव मय पुलिस फोर्स के पहुँचकर जांच पड़ताल करने लगे वही डॉग स्क्वायड टीम ने भी घटनास्थल पर पहुँच कर जांच पड़ताल सुरु कर दी।परिजनो ने हत्या का आरोप लगाया है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।