Jansandesh online hindi news

मॉडल बीवी मुसीबत बनकर 'इमाम' पर टूटी , भागकर पहुंचा थाने, बोला- कहती है पहले कटवाओ...फिर...! 

जलालुद्दीन निवासी कस्बा पिलखना का निकाह वीना पुत्री इमामुद्दीन ग्राम सत्तरापुर का एक साल पूर्व हुआ था। शादी के बाद से ही पत्नी को पति की दाढ़ी रखना अच्छा नहीं लगता था, बार-बार दाढ़ी कटाने की जिद करती थी। इमाम की पत्नी ने दाढ़ी रखने पर शादी तोड़ने की धमकी दी है। इमाम आरोप है कि उसकी पत्नी कहती है कि वह एक मॉडल लड़की है, बिना दाढ़ी वाला पति चाहिए था।
 | 
मॉडल बीवी मुसीबत बनकर टूटी इमाम पर, भागकर पहुंचा थाने, बोलाः कहती है पहले कटवाओ...फिर...! 

अलीगढ़। अलीगढ़ जिले के अकराबाद थाना इलाके के अंतर्गत मस्जिद के एक पेश इमाम ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाया है शादी के बाद से ही पत्नी दाढ़ी कटाने की जिद कर रही है, इमाम ने दाढ़ी कटाने से मना कर दिया तो पत्नी ने पति व परिवार के खिलाफ झूठा मुकदमा दर्ज कराया है।

पीड़ित जलालुद्दीन निवासी कस्बा पिलखना का निकाह वीना पुत्री इमामुद्दीन ग्राम सत्तरापुर का एक साल पूर्व हुआ था। शादी के बाद से ही पत्नी को पति की दाढ़ी रखना अच्छा नहीं लगता था, बार-बार दाढ़ी कटाने की जिद करती थी। इमाम की पत्नी ने दाढ़ी रखने पर शादी तोड़ने की धमकी दी है। इमाम आरोप है कि उसकी पत्नी कहती है कि वह एक मॉडल लड़की है, बिना दाढ़ी वाला पति चाहिए था।

पीड़ित आलिम एक मस्जिद का पेश इमाम है पत्नी को इमाम ने मज़हब का वास्ता देकर समझाने का प्रयास किया तो नहीं मानी और षड्यंत्र के तहत थाना छर्रा में इमाम और उसके परिवार के खिलाफ तीन तलाक दहेज एक्ट और परिवार के लोगों पर छेड़छाड़ का संगीन धाराओं का झूठा मुकदमा दर्ज करा दिया है।

पीड़ित इमाम का पत्नी मानसिक और शारीरिक उत्पीड़न कर रही है और धार्मिक मौलिक अधिकारों का हनन हो रहा है पीड़ित इमाम मदद की गुहार लगाने एसएसपी कार्यालय पहुंचा। इमाम की शिकायत पर अलीगढ़ पुलिस ने संज्ञान लिया है। SP सिटी कुलदीप गुनावत ने मामले की जाँच कर कार्रवाई की बात कही है। थाना अकराबाद SHO को जाँच कर आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।


 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।