Jansandesh online hindi news

प्रयागराज - फाल्ट ठीक करने के दौरान करंट लगने से मां-बेटे की माैत

 | 
प्रयागराज - फाल्ट ठीक करने के दौरान करंट लगने से मां-बेटे की माैत

प्रयागराज के साेरांव थाना क्षेत्र में मीटर का फाल्ट ठीक करने के दौरान करंट लगने से मां-बेटे की माैत हो गई। वहीं परिवार के दो सगे भाई भी करंट की चपेट में आने के कारण झुलस गए। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

सात माह की गर्भवती है पत्नी
सोरांव थाना क्षेत्र के अंतर्गत उदयचंद्रपुर गांव के रहने वाले ननकू राम (34) घर में लगे मीटर के फाल्ट को ठीक कर रहे थे, अचानक उसमें करंट आ गया। ननकू उसकी चपेट में आ गए। उन्हें बचाने के लिए दौड़ मां चमोली देवी(62) दौड़ी। बचाने के दौरान वह भी करंट की चपेट में आ गई। चीख सुन भाई लवलेश व ललेश भी पहुंचे। वह दोनों को बचाने की कोशिश करने लगे। इस दौरान दोनों भाई करंट से झुलस गए। शोर सुनकर आसपास के लोग पहुंचे और विद्युत आपूर्ति बंद कर सभी को अलग किया। इस दौरान मां- बेटे की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं गांव वाले दोनों भाइयों को अस्पताल लेकर पहुंचे। उन्हें अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। मृतक ननकू राम की दो बेटियां आराध्या और अंशु हैं। वहीं पत्नी किरण देवी सात माह के गर्भ से है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।