Jansandesh online hindi news

 मुजफ्फरनगर - पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष के भाई पर गैंग रेप का लगा आरोप, आरोपियों ने घटना के समय का वीडियो भी बनाया 

 | 
 मुजफ्फरनगर - पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष के भाई पर गैंग रेप का लगा आरोप, आरोपियों ने घटना के समय का वीडियो भी बनाया 

उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर के भोपा थाना क्षेत्र के एक गांव में पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष के भाई पर गैंग रेप का आरोप लगा है. आरोप है कि उसने अपने एक साथी के साथ मिलकर मकान दिलाने के नाम पर एक युवती के साथ गैंग रेप की घटना को अंजाम दिया. आरोपियों ने घटना के समय का वीडियो भी अपने मोबाईल में कैद कर युवती को बलैकमेल करना शुरू किया. पीड़ित युवती ने आप बीती अपने परिजनों को बताई. जिसपर पीड़ित युवती के परिजनों ने आलाधिकारियों से शिकायत कर थाने में दोनों आरोपियों के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज कराते हुए कार्रवाई की मांग की.

पुलिस ने इस मामले में दोनों आरोपियों के विरुद्ध धारा 376 डी और 506 में मुकदमा दर्ज किया.पीड़ित युवती को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल में भिजवाया गया. आरोप है कि कई घंटे बीत जाने एके बाद भी पीड़ित युवती का अभी तक मेडिकल नहीं हो पाया है.

दरअसल, भोपा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती को सरकारी मदद से मकान दिलाने के नाम पर बहलाफुसलाया. आरोप है कि पूर्व जिला पंचायत सदस्य के भाई योगेश ने अपने एक साथी बबलू के साथ मिलकर गैंग रेप किया. आरोपियों ने इस घिनौनी करतूत का वीडियो भी अपने मोबाईल में क़ैद कर पीड़िता को बलैकमेल करना चाहा. इस पर पीड़ित युवती ने सारा वाक्या अपने परिजनों को बता दिया. जिसपर पीड़ित परिवार ने आरोपियों के विरुद्ध थाने में मुक़दमा दर्ज कराकर कार्रवाई की गुहार लगाई.

इस मामले में एसपी ग्रामीण का कहना है कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. विवेचना कराई जा रही है. विवेचना में जो भी साक्ष्य सामने आएंगे उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।