Jansandesh online hindi news

रहस्यमय ढंग से लापता हुऐ मासूम का कुएँ में मिला शव

 | 
रहस्यमय ढंग से लापता हुऐ मासूम का कुएँ में मिला शव

उन्नाव में रविवार सुबह से लापता चार वर्षीय बच्चे दीपांशु का शव घर से करीब 200 मीटर दूर एक कुएं में मिला। ग्रामीणों  ने इसकी सूचना घरवालों को देने के साथ ही पुलिस को भी जानकारी दी।रविवार सुबह से लापता चार वर्षीय बच्चे  का शव घर से करीब 200 मीटर दूर एक कुएं में मिला। ग्रामीणों  ने इसकी सूचना घरवालों को देने के साथ ही पुलिस को भी जानकारी दी। 

उन्नाव में औरास थाना क्षेत्र के ग्राम घरघटा में घर के बाहर खेलते समय 4 वर्षीय अशोक गुप्ता का पुत्र  मासूम दीपांशु रविवार सुबह से लापता हो गया  था ।जिसकी जानकारी परिजनों ने पुलिस को दी ।जिस पर सीओ बांगरमऊ आशुतोष यादव व थानाध्यक्ष औरास अतुल तिवारी पूरी पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर टीम गठित की और मासूम की खोजबीन शुरू कर दी। सोशल मीडिया एवं अन्य तरीकों से बच्चे की खोज जारी ही कि अचानक मंगलवार की सुबह घर से कुछ ही दूरी पर स्थित कुएं में उतराता हुआ शव बरामद हुआ। जिससे परिजनों समेत ग्रामीणों में हड़कंप मच गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मौके पर सीओ बांगरमऊ, व अपर पुलिस अधीक्षक शशि शेखर सिंह फोर्स के साथ गांव में डटे रहे और विशेष  जांच टीम के साथ घटना स्थल पर तथ्यों को खंगालने का प्रयास जारी रखा ।वहीं दूसरी ओर मृतक दीपांशू के पिता अशोक गुप्ता ने गांव के ही एक व्यक्ति के द्वारा हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जाहिर की है। अब जांच में  ये देखना  है कि दीपांशू की मौत कुएँ में गिर कर हुई है या फिर ग्रामीणों का शक सही निकलेगा और ये घटना एक  रहस्य बनकर पुलिस की फाइल तक सीमित रहेगी ।यह हादसा है या हत्या इसको लेकर कोई भी बयान नहीं आया है। इस बात की भी आशंका जताई जा रही है कि मासूम की हत्या कर शव को कुएं में फेंक दिया गया हो, जिससे की हत्या को हादसे का रूप दिया जा सके। वही घटना से पीड़ित परिवार और इलाके में लोगों में आक्रोश भी है। ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए कई थानों की फोर्स  मौके पर मौजूद रही।

यह हादसा है या हत्या इसको लेकर कोई भी बयान नहीं आया है। इस बात की भी आशंका जताई जा रही है कि मासूम की हत्या कर शव को कुएं में फेंक दिया गया हो, जिससे की हत्या को हादसे का रूप दिया जा सके। वही घटना से पीड़ित परिवार और इलाके में लोगों में आक्रोश भी है। ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए कई थानों की फोर्स  मौके पर मौजूद रही।
 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।