Jansandesh online hindi news

एनपी कुशवाहा ने चलाया सपा का झंडा लगाओ अभियान का शुभारंभ

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर पार्टी कार्यकर्ताओं, समर्थकों व शुभचिंतकों के घरों व वाहनों पर ‘झंडा लगाओ अभियान’ के तहत पूर्व लोकसभा प्रत्याशी और विधानसभा क्षेत्र खड्डा के प्रभारी नथुनी प्रसाद कुशवाहा एनपी कुशवाहा ने बंजारी पट्टी,टेंगरहा,सहित दर्जनों गॉवों में पार्टी का झंडा लगाने का कार्यक्रम संपन्न कराया साथ ही समाजवादी पार्टी के नीतियों को बताते हुए श्री  कुशवाहा ने कहा कि समूचा प्रदेश अखिलेश यादव को पुन: मुख्यमंत्री बनाने के लिए फिर से एक बार मन बना रही है। 
 | 
खड्डा के प्रभारी एनपी कुशवाहा ने चलाया सपा का झंडा लगाओ अभियान का शुभारंभ

उपेंद्र कुशवाहा

पडरौना,कुशीनगर। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर पार्टी कार्यकर्ताओं, समर्थकों व शुभचिंतकों के घरों व वाहनों पर ‘झंडा लगाओ अभियान’ के तहत पूर्व लोकसभा प्रत्याशी और विधानसभा क्षेत्र खड्डा के प्रभारी नथुनी प्रसाद कुशवाहा एनपी कुशवाहा ने बंजारी पट्टी,टेंगरहा,सहित दर्जनों गॉवों में पार्टी का झंडा लगाने का कार्यक्रम संपन्न कराया साथ ही समाजवादी पार्टी के नीतियों को बताते हुए श्री  कुशवाहा ने कहा कि समूचा प्रदेश अखिलेश यादव को पुन: मुख्यमंत्री बनाने के लिए फिर से एक बार मन बना रही है। 

प्रदेश में भ्रष्टाचार, अपराध, महंगाई व बेरोज़गारी आज चरम पर है।सरकार रोजगार व नौकरियॉ न देकर मुफ्त में राशन दे रही है। जनता के दिए पैसों को जनता के लिए न प्रयोग कर विज्ञापनों में पानी की तरह पैसा बहा कर स्वयं की पीठ थपथपा रही है। जगह जगह अब उद्घाटनों का दौर जारी है लेकिन ज़मीनी सत्यता यही है कि अभी कही भी काम पुरा नहीं हुआ है। जनता को सिर्फ ठगने का कार्य किया है। यदि उत्तर प्रदेश की जनता ने प्रदेश की बागडोर को अखिलेश यादव के हाथ में सौंपा तो निश्चित ही प्रदेश का विकास होगा। रोजगार का सृजन होगा, महंगाई पर अंकुश लगेगा।इस दौरान पारस कुशवाहा,रामप्रताप कुशवाहा, आदी मौजूद रहे।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।