Jansandesh online hindi news

चालान कटने पर अशरफ ने  ट्रैफिक पुलिस को धमकाया, कहा- ' सरकार आने दो...संभल में या तो हम रहेंगे या आप रहोगे...!' यूपी पुलिस ने सिखा दिया सबक

यूपी के संभल में  मोहम्मद अशरफ नाम का ये शख्स बिना हेलमेट और मास्क लगाए गाड़ी चला रहा था, जिस पर ट्रैफिक पुलिस ने उसका चालान काट दिया। चालान कटने से गुस्साए अशरफ ने पहले तो किसी को फोन मिलाया, लेकिन जब बात नहीं बनी तो पुलिसवाले पर मनमानी का आरोप लगाते हुए धमकी देने लगा। पुलिसवाले ने इसे अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिधम और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। ट्रैफिक चालान कटने से गुस्साए लड़के ने  पुलिसवाले को धमकी दी, कहा- 'ये तो वक्त बताएगा...सरकार आने दो...संभल में या तो हम रहेंगे या आप रहोगे...!'

 | 
चालान कटने पर अशरफ ने  ट्रैफिक पुलिस को धमकाया, कहा- ' सरकार आने दो...संभल में या तो हम रहेंगे या आप रहोगे...!' यूपी पुलिस ने सिखा दिया सबक

यूपी के संभल में  मोहम्मद अशरफ नाम का ये शख्स बिना हेलमेट और मास्क लगाए गाड़ी चला रहा था, जिस पर ट्रैफिक पुलिस ने उसका चालान काट दिया। चालान कटने से गुस्साए अशरफ ने पहले तो किसी को फोन मिलाया, लेकिन जब बात नहीं बनी तो पुलिसवाले पर मनमानी का आरोप लगाते हुए धमकी देने लगा। पुलिसवाले ने इसे अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिधम और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया।

ट्रैफिक चालान कटने से गुस्साए लड़के ने  पुलिसवाले को धमकी दी, कहा- 'ये तो वक्त बताएगा...सरकार आने दो...संभल में या तो हम रहेंगे या आप रहोगे...!'   ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो इसे लेकर कई तरह के रिऐक्शंस आने लगे। लोग इसे मौजूदा चुनावी राजनीति से भी जोड़कर शेयर करने लगे।  

वीडियो वायरल हुआ और यूपी पुलिस के बड़े अफसरों के संज्ञान में भी आया। संभल पुलिस ने इसे गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस ने बताया कि यूपी के संभल जिले का ये वीडियो 3 दिन पहले का है और उसने पुलिसवाले के साथ अभद्रता करने वाले अशरफ को गिरफ्तार कर लिया है।

लॉकअप में बंद अशरफ की ये तस्वीर भी अब वायरल हो रही है। अशरफ अपने किए पर पछता रहा है और माफी मांगते हुए कहा रहा है कि उसने तैश में आकर ऐसी बात कह दी थी, उसका किसी सियासी दल से कोई ताल्लुक नहीं है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।