Jansandesh online hindi news

पडरौना : सभी घाटो पर पूर्व चेयरमैन शिवकुमारी देबी पहुंच पूछी व्रती महिलाओं का कुशलक्षेम 

पडरौना शहर की कांग्रेस पार्टी की महिला नेत्री और पूर्व चेयरमैन शिवकुमारी देवी ने खुद शहर के सभी छठ घाटों पर अपने समर्थकों के साथ पहुंची। इस दौरान शहर के बावली चौक घाट से रामधाम पोखरा और रामकोला रोड.स्थित छठ घाट व बेलवा जंगल के घाट समेत सभी छठ घाटों पर छठ पूजा के लिए व्रत रखी महिलाओं से उनका कुशलक्षेम पूछा। पडरौना शहर और नगर के विस्तारित देहात के कोने-कोने गावो से तो लोग में छठ आए थे। शहर व ग्रामिण इलाको से आए लोगो ने भी छठ की पूजा देखने भीड लगी रही ।

 | 
पडरौना : सभी घाटो पर पूर्व चेयरमैन शिवकुमारी देबी पहुंच पूछी व्रती महिलाओं का कुशलक्षेम 

उपेंद्र कुशवाहा

पडरौना,कुशीनगर : पडरौना शहर की कांग्रेस पार्टी की महिला नेत्री और पुर्व चेयरमैन शिवकुमारी देवी ने खुद शहर के सभी छठ घाटों पर अपने समर्थकों के साथ पहुंची। इस दौरान शहर के बावली चौक घाट से रामधाम पोखरा और रामकोला रोड.स्थित छठ घाट व बेलवा जंगल के घाट समेत सभी छठ घाटों पर छठ पूजा के लिए व्रत रखी महिलाओं से उनका कुशलक्षेम पूछा। पडरौना शहर और नगर के विस्तारित देहात के कोने-कोने गावो से तो लोग में छठ आए थे। शहर व ग्रामिण इलाको से आए लोगो ने भी छठ की पूजा देखने भीड लगी रही ।

इस मौके पर पडरौना शहर मे बिहार का पारंपरिक वेश-भूषा भी धारण किया गया था । महिलाओं ने जहां साड़ी पहनकर छठ घाट पर आई तो लडकिया सलवार कुर्ता पहनी थी वहीं पुरुष धोती कुर्ते  व जींस पायंट व रेडिमेड सर्ट में नजर अाए। इसके अलावा उनके पुत्र कांग्रेसी नेता मनीष जायसवाल मंटू ने भी विभिन्न छठ घाटों पर पहुंच अपने समर्थकों के साथ व्रत धारी महिलाओं से कुशल से पूछते हुए उनके परिजनों से हालचाल लिया। इस दौरान समाजसेवी सन्तोष जायसवाल,मंटू जायसवाल, सोहरब जायसवाल,अखलाक खान,सुमित चौरसिया,किशन जयसवाल,विनय जायसवाल आदी मौजुद रहे।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।