Jansandesh online hindi news

 'पाकिस्तान जिंदाबाद' का नारा लगाने वाला वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की

 | 
 'पाकिस्तान जिंदाबाद' का नारा लगाने वाला वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने कार्रवाई

समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रदर्शन में 'पाकिस्तान जिंदाबाद' का नारा लगाने वाला वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की है। आगरा पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज करते हुए शुक्रवार को पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया। नारा लगाने का मामला नाई की मंडी थाना क्षेत्र में दर्ज हुआ है। यह नारा उस समय लगा जब भाजपा सरकार के खिलाफ रैली करने के बाद सपा कार्यकर्ता वापस लौट रहे थे। हाल में संपन्न जिला पंजायत चुनाव में 'बड़े पैमाने पर धांधली' का आरोप लगाते हुए सपा ने राज्यव्यापी प्रदर्शन का आह्वान किया था। 

सपा नेता ने पार्टी की छवि खराब करने का आरोप लगाया
सपा के आगरा नगर अध्यक्ष वाजिद निसार का कहना है कि पार्टी की छवि खराब करने के लिए एक व्यक्ति ने नारे लगाए। निसार ने कहा कि उन्होंने इस मामले में पुलिस से शिकायत की  है और आरोपी के खिलाफ सख्त कदम उठाने की मांग की है। आरोपी व्यक्ति की पहचान पंकज सिंह के रूप में हुई है लेकिन पंकज सिंह ने 'पाकिस्तान जिंदाबाद' का नारा लगाने से इंकार किया है। पंकज का कहना है कि उसने केवल मुलायम सिंह, अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी की जयकार की। पंकज ने पूछा, 'मैं ठाकुर हूं। मैं क्यों पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाऊंगा?'

भाजपा ने पूछा-सपा पाकिस्तान से चलती है क्या
वहीं, अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने पूछा कि समाजवादी पार्टी क्या पाकिस्तान से चलती है। भाजपा ने अपने एक ट्वीट में कहा, 'भाजपा के खिलाफ रैली के दौरान सपा के नगर अध्यक्ष के नेतृत्व में आज आगरा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे। क्या सपा पाकिस्तान से चल रही है।' उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2022 में होना है।