Jansandesh online hindi news

प्रमोद कृष्णम प्रगतिशील सपा लोहिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव की सामाजिक परिवर्तन यात्रा के रथ पर सवार 

 | 
प्रमोद कृष्णम प्रगतिशील सपा लोहिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव की सामाजिक परिवर्तन यात्रा के रथ पर सवार 

लखनऊ

उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को पुराना मुकाम दिलाने में जी-जान से जुटीं प्रियंका गांधी वाड्रा की मेहनत का कोई खास असर दिख नहीं रहा है। कांग्रेस के पूर्व सांसद राजाराम पाल के सोमवार को लखनऊ में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव से भेंट ती को मंगलवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने शिवपाल सिंह यादव के रथ की सवारी कर ली है।

उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को लगातार झटके लग रहे हैं। पार्टी के वरिष्ठ नेता नेता और लखनऊ से लोकसभा चुनाव लड़ चुके प्रमोद कृष्णम मंगलवार को प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव की सामाजिक परिवर्तन यात्रा के रथ पर सवार हो गए हैं।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में शिवपाल सिंह यादव के अपनी पार्टी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के अकेले चुनाव लडऩे की घोषणा का बड़ा असर होने लगा है। भगवान कृष्ण की नगरी मथुरा के वृंदावन में शिवपाल सिंह यादव की सामाजिक परिवर्तन यात्रा के रथ पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम सवार हो गए हैं।

माना जा रहा है कि आचार्य प्रमोद कृष्णम विधानसभा चुनाव में शिवपाल सिंह यादव की पार्टी के प्रत्याशी भी हो सकते हैं। इससे पहले आचार्य प्रमोद कृष्णम ने शिवपाल सिंह यादव से मंगलवार को मथुरा में मुलाकात की। इस दौरान आचार्य प्रमोद कृष्णम ने शिवपाल सिंह यादव को एक गदा भेंट किया। इसके बाद वह शिवपाल सिंह यादव के सामाजिक परिवर्तन रथ पर सवार हो गए।  

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।