Jansandesh online hindi news

कबाड़ी इकबाल की 20 करोड़ की संपत्ति कुर्क करने तैयारी

चोरी और लूट के वाहनों का कटान करने वाले इकबाल कबाड़ी की 20 करोड़ की संपत्ति और कुर्क की जाएगी। सोतीगंज में 200-200 वर्ग मीटर के दो गोदाम चिह्नित किए गए हैं, जो अवैध रूप से धन अर्जित करके बनाए गए हैं। विवेचना कर रही लालकुर्ती पुलिस ने डीएम को रिपोर्ट भेज दी है। वहां से आदेश आते ही कार्रवाई की जाएगी। 

 | 
कबाड़ी इकबाल की 20 करोड़ की संपत्ति कुर्क करने तैयारी

मेरठ । उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में चोरी और लूट के वाहनों का कटान करने वाले इकबाल कबाड़ी की 20 करोड़ की संपत्ति और कुर्क की जाएगी। सोतीगंज में 200-200 वर्ग मीटर के दो गोदाम चिह्नित किए गए हैं, जो अवैध रूप से धन अर्जित करके बनाए गए हैं। विवेचना कर रही लालकुर्ती पुलिस ने डीएम को रिपोर्ट भेज दी है। वहां से आदेश आते ही कार्रवाई की जाएगी। 

इकबाल कबाड़ी पर गैंगस्टर के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। विवेचक इंस्पेक्टर लालकुर्ती अतर सिंह ने बताया कि इकबाल कबाड़ी के सोतीगंज में 10-10 करोड़ के दो गोदाम हैं, जो अवैध हैं। पुलिस ने उनका नक्शा भी तैयार किया है। पूरी रिपोर्ट डीएम के. बालाजी को भेजी गई है। आदेश जारी होने के बाद दोनों गोदाम कुर्क किए जाएंगे। इसमें दस करोड़ रुपये की पटेल नगर की कोठी और उसके बेटे अबरार का सोतीगंज में करीब पांच करोड़ का गोदाम शामिल है। 

वहीं हाजी गल्ला, मन्नू कबाड़ी आदि की 65 करोड़ रुपये की संपत्ति भी कुर्क की जा चुकी है। इकबाल कबाड़ी के दो गोदाम चिह्नित किए हैं। कागजी कार्रवाई पूरी कर ली गई है। आदेश मिलते ही कुर्की की कार्रवाई की जाएगी। - सूरज राय, एएसपी कैंट 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।