Jansandesh online hindi news

UP की फतेहगढ़ जेल में कैदी की मौत, कैदियों ने जेलर को पीटा, आग लगाई

फतेहगढ़ जेल में डेंगू से कैदी की मौत के बाद हंगामा हो गया. यहां साथी कैदियों ने जेल के अंदर आग लगा दी. इसके अलावा कैदियों ने डिप्टी जेलर को भी जमकर पीटा. हालात बिगड़ते देख मौके पर जिला पुलिस और पीएसी बुलाई गई. मामला फर्रुखाबाद के फतेहगढ़ जेल का है.
 | 
Farrukhabad-prisoner


फतेहगढ़. जिला जेल में डेंगू से कैदी की मौत के बाद हंगामा हो गया. यहां साथी कैदियों ने जेल के अंदर आग लगा दी. इसके अलावा कैदियों ने डिप्टी जेलर को भी जमकर पीटा. हालात बिगड़ते देख मौके पर जिला पुलिस और पीएसी बुलाई गई. मामला फर्रुखाबाद के फतेहगढ़ जेल का है.

बताया जा रहा है कि 29 साल के कैदी संदीप यादव की डेंगू के चलते मौत हो गई. संदीप की मौत सैफई अस्पताल में इलाज के दौरान हुई. इसकी जानकारी मिलने के बाद कैदियों ने बवाल मचा दिया. जेल परिसर के कुछ हिस्सों में आगजनी भी की गई. बंदियों ने डिप्टी जेलर के साथ बदसलूकी भी की. 

बताया जा रहा है कि कैदियों ने जेल में सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया. इसके अलावा कंबल एवं चादरों में भी आग लगा दी. कैदियों ने जेल में तैनात पुलिसकर्मियों पर पथराव भी किया. 
उधर, जेल में हंगामे के बाद प्रशासन एक्शन में आ गया. जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई के भी आदेश दिए गए हैं. भारी संख्या में पुलिस, पीएसी भी लगाई गई. जेल प्रशासन का दावा है कि अब स्थिति पर नियंत्रण कर लिया गया है. बंदियों को अपनी अपनी बैरक में भेज कर स्थिति को शांत कर लिया गया है.पुलिस का कहना है कि हंगामे के जिम्मेदार कैदियों पर कार्रवाई की जाएगी.  

 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।