Jansandesh online hindi news

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी ने मुख्यमंत्री को सम्बोधित ज्ञापन सौपा

 | 
प्रगतिशील समाजवादी पार्टी ने मुख्यमंत्री को सम्बोधित ज्ञापन सौपा

उन्नाव-
प्रगतिशील समाजवादी पार्टी ने मुख्यमंत्री को सम्बोधित ज्ञापन ज़िलाधिकारी उन्नाव को ज़िला प्रभारी हरिशंकर यादव व सतीश शुक्ला के नेत्रत्व में सौंपा गया।​ज्ञापन में वर्तमान में प्रदेश की जनता बढ़ती मंहगाई बेरोजगारी अराजकता तथा अधिकारियों की निरंकुशता से त्राहि-त्राहि कर रही है जनता की आवश्यक जरूरी चीजों की मूल्य वृ़िद्ध, पेट्रोल डीजल व रसोई गैस के मूल्यों में बेतहाशा मूल्य समाज में बढ़ रही आरजकता व अपराधो में बढ़ोतरी बेरोजगारी तथा अधिकारियों की निरंकुशता से आम जनमानस परेशान है। आवारा पशुओं से किसानों की फसले सुरक्षित नहीं है।

डीजल मूल्य वृद्धि का सीधा असर सभी वर्गो के साथ-साथ किसानों पर भी पड़ रहा है। इन परिस्थितियों में उक्त सभी समस्याओं के निराकरण के लिए आवाज़ उठाना आवश्यक हो गया है।​प्रगतिशील समाजवादी पार्टी, लोहिया के कार्यकार्ता व पदाधिकारी यह चेता रहे है की अब जनता के पानी सर के ऊपर से गुज़र रहा है और सरकार आँख और कान दोनो बंद किए है।

इस मौक़े पर ज़िला उपाध्यक्ष योगेन्द्र यादव, प्रमुख महासचिव आलोक निगम, नीतू कन्नोजिया, ललित यादव, राजेंद्र बाजपेई, आरती शुक्ला, बब्लू त्रिपाठी, यतींद्र शुक्ला, अनिल पांडेय, धरमंगल सिंह, महेंद्र सिंह यादव, अजित रावत, राजन चंदेल,अमित यादव, विजय यादव, रियाज़ मुस्तफ़ा, संजय चौधरी, नफ़ीस खान आदि सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।