Jansandesh online hindi news

रायबरेली : बैंक पीओ की गोली मारकर हत्या, सीसीटीवी  में कुछ संदिग्ध लोग कैद

बदमाशों ने खाकी को चुनौती देते हुए सुबह बैंक अधिकारी को उसके घर के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग कर मौत के घाट उतार दिया! हत्या के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई।सीसीटीवी कैमरे में कुछ संदिग्ध लोग कैद हुए हैं,जिनकी तलाश पुलिस ने शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार जिले के मिल एरिया थाना क्षेत्र के श्याम नगर निवासी जय प्रकाश पाल डीह विकास खंड की बैंक ऑफ बड़ौदा में पीओ के पद पर कार्यरत थे।

 | 
रायबरेली : बैंक पीओ की गोली मारकर हत्या, सीसीटीवी  में कुछ संदिग्ध लोग कैद

रायबरेली .रायबरेली में बुधवार को बदमाशों ने खाकी को चुनौती देते हुए सुबह बैंक अधिकारी को उसके घर के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग कर मौत के घाट उतार दिया! हत्या के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजने के बाद जांच में जुट गई है।मृतक रायबरेली के डीह ब्लॉक की बैंक में कार्यरत था और मिल एरिया थाना क्षेत्र के श्याम नगर में रहता था!उसका शव घर के बाहर पड़ा मिला।

सीसीटीवी कैमरे में कुछ संदिग्ध लोग कैद हुए हैं,जिनकी तलाश पुलिस ने शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार जिले के मिल एरिया थाना क्षेत्र के श्याम नगर निवासी जय प्रकाश पाल डीह विकास खंड की बैंक ऑफ बड़ौदा में पीओ के पद पर कार्यरत थे। बुधवार सुबह उनका शव घर के बाहर पड़े होने की सूचना किसी ने पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने फोरेंसिक टीम को भी बुला लिया। मृतक के शरीर पर गोलियां के निशान मिले हैं। साथ ही शव के पास से खोखे भी बरामद हुए हैं।

पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और फारेंसिक टीम ने भी मौके से अहम साक्ष्य इकट्ठा किए। बताया गया कि मृतक जय प्रकाश पाल उम्र चौंतीस वर्ष पुत्र रामकिशोर पाल मूल रूप से कानपुर शहर के चकेरी थाना क्षेत्र के भवानी नगर देहली सुजानपुर का रहने वाला था।

वहीं पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने बताया कि सुबह आठ बजे एक शव पड़े होने की सूचना मिली थी!मौके पर पुलिस टीम पहुंची तो शव के शरीर पर गोलियों के निशान मिले। सामने लगे सीसीटीवी कैमरे में कुछ संदिग्ध लोग कैद हो गए हैं,उनकी तलाश के लिए चार टीमों का गठन किया गया है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।