Jansandesh online hindi news

रायबरेली: महिला नेत्री का राइफल से फायरिंग करते वीडियो Social Media पर वायरल

दीपावली की रात लाइसेंसी राइफल से हवाई फायरिंग करते जनसत्ता दल की नेता का वीडियो शुक्रवार को वायरल हो गया। राइफल उनके पति की है, जो की फौज से रिटायर होने के बाद रेल कोच फैक्ट्री में नौकरी कर रहे हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 | 
रायबरेली: महिला नेत्री का राइफल से फायरिंग करते वीडियो Social Media पर वायरल

लखनऊ: दीपावली की रात लाइसेंसी राइफल से हवाई फायरिंग करते जनसत्ता दल की नेता का वीडियो शुक्रवार को वायरल हो गया। राइफल उनके पति की है, जो की फौज से रिटायर होने के बाद रेल कोच फैक्ट्री में नौकरी कर रहे हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मामला नगर कोतवाली के इंदिरा नगर मुहल्ले का है, जहां के रहने वाले संदीप सिंह पहले फौज में थे। सेना में नौकरी का समय काल पूरा होने के बाद उन्होंने रेल कोच फैक्ट्री में काम करना शुरू कर दिया। उन्हीं की लाइसेंसी राइफल से उनकी पत्नी रेनू सिंह फायरिंग करते वीडियो में कैद हो गईं।

ये वीडियो इंटरनेट मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि रेनू सिंह जनसत्ता दल पार्टी में प्रधान महासचिव हैं। पिछले कुछ अर्से से वे राजनीति में सक्रिय हैं। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अफसरों ने बताया कि रेनू सिंह के खिलाफ केस दर्ज हो सकता है।

साथ ही उनके पति की राइफल का लाइसेंस भी निरस्त हो सकता है। कोतवाल अतुल कुमार सिंह ने बताया की वायरल वीडियो दीपावली की रात बनाया गया था। मामला इंदिरा नगर से जुड़ा हुआ है। प्रकरण की जांच की जा रही है। जल्द ही राइफल को जब्त कर आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 


.

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।