Jansandesh online hindi news

 Raebareli Viral Video : ज्वैलर्स की शाॅप में 'सोना' निगलने वाली चोरनी कैमरे में हुई कैद,देखें वीडियो !

एक ज्वेलरी शॉप में लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज देखा तो सोना निगलने वाली चोरनी की हरकत सामने आ गई. रावेंद्र कुमार के मुताबिक, चोरी हुए झुमके की कीमत 25 हज़ार है. दुकानदार रावेंद्र ने पूरे मामले की जानकारी मुंशीगंज पुलिस चौकी को दे दी है. महिला  जो सोना चोरी  करते ही उसे निगल जाती है. शहर की ही एक ज्वेलरी शॉप पर इस चोरनी के सोना निगलने वीडियो सीसीटीवी में कैद भी हुआ है.

 | 
 Raebareli Viral Video : ज्वैलर्स की शाॅप में 'सोना' निगलने वाली चोरनी कैमरे में हुई कैद,देखें वीडियो !

रायबरेली. उत्तर प्रदेश के रायबरेली (Raebareli) से चोरी की एक अजीब वारदात सामने आ रही है. पुलिस के पास एक ऐसी महिला की शिकायत आई है, जो सोना चोरी (Gold Theft) करते ही उसे निगल जाती है. शहर की ही एक ज्वेलरी शॉप पर इस चोरनी के सोना निगलने वीडियो सीसीटीवी में कैद भी हुआ है. महिला चोरनी का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

मामला भदोखर थाना इलाके के मुंशीगंज बाजार का है. यहां रावेंद्र कुमार नाम के शख्स की एक ज्वेलरी शॉप है. एक दिन पहले रावेंद्र कुमार किसी काम से दुकान छोड़कर बाहर गए थे. ज्वेलरी शॉप पर उनका बेटा बैठा था. उसी दौरान दो महिलाएं और एक पुरुष उस दुकान पर पहुंचे. वे कस्टमर बनकर वहां आए थे और दुकानदार से सोने की ज्वेलरी दिखाने के लिए कह रहे थे. जब दुकानदार उन्हें आभूषण दिखाने लगा तो उनमें से ही एक महिला ने नजर बचाकर झुमका निगल लिया. महिला की यह हरकत दुकानदार तो नहीं देख लेकिन सीसीटीवी में कैद हो गई. सोना निगलने के बाद चोरनी अपने साथियों के साथ बिना कुछ खरीदारी किये हुए वापस चली गई.

उसी दौरान रावेंद्र कुमार वापस आये तो बेटे ने आये हुए ग्राहकों की पूरी बात बताई. पूरा घटनाक्रम सुनकर कुछ शक हुआ तो उन्होंने आभूषणों का मिलान किया. उनमें एक झुमका कम था. रावेंद्र कुमार ने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज देखा तो सोना निगलने वाली चोरनी की हरकत सामने आ गई. रावेंद्र कुमार के मुताबिक, चोरी हुए झुमके की कीमत 25 हज़ार है. दुकानदार रावेंद्र ने पूरे मामले की जानकारी मुंशीगंज पुलिस चौकी को दे दी है. मामला संज्ञान में लेकर अब पुलिस सोना निगलने वाली चोरनियों की तलाश में जुट गई है.

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।