Jansandesh online hindi news

8 वर्षीय बच्ची को बंधक बनाकर किया दुष्कर्म,  आरोपी युवक हिरासत में

 | 
8 वर्षीय बच्ची को बंधक बनाकर किया दुष्कर्म,  आरोपी युवक हिरासत में

अमित कुमार की रिपोर्ट

कन्नौज - सदर कोतवाली क्षेत्र के दीदारगंज मोहल्ला में एक युवक ने बुधवार की रात 8 वर्षीय मासूम को बंधक बना लिया। आरोप है कि युवक बच्ची को करीब 5 घंटे तक बंधक बनाए रहा। साथ ही पीड़ित परिजनों ने युवक पर दुष्कर्म करने का भी आरोप लगाया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया। परिजनों ने कार्रवाई की मांग करते हुए युवक के खिलाफ सदर कोतवाली में तहरीर दी है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

ये है मामला
सदर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला की रहने वाली 8 वर्षीय बालिका बुधवार की रात घर से परचून की दुकान पर जाने के लिए निकली थी। जब काफी देर तक बालिका वापस नहीं लौटी तो परिजनों को चिंता हुई। खोजबीन के दौरान बालिका नग्न अवस्था में एक युवक के कमरे में मिली। आरोप है कि दीदारगंज मोहल्ला में किराए पर रहने वाले मंगूलाल पुत्र सोनेलाल ने बालिका को जबरन बंधक बना लिया। परिजनों ने आरोप लगाया है कि बालिका को करीब 5 घंटे तक बंधक बनाए रखा। इस दौरान उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को भी अंजाम दिया। बेटी को नग्न अवस्था में देख परिजनों के होश उड़ गए। पीड़ित परिजनों ने आनन-फानन में पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया।आरोपी युवक के खिलाफ दी तहरीर
बुधवार की देर रात परिजनों ने सदर कोतवाली पहुंचकर आरोपी मंगूलाल पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर बालिका को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है।