Jansandesh online hindi news

Road Accident in Azamgarh:कार में तीन लोगों की जिंदा जलकर मौत, हीं खुला कार का लॉक

NH-233 पर शुक्रवार देर रात ट्रैक्टर और कार की आमने सामने भीषण (Road Accident) टक्कर हो गई. इस हादसे में कार में सवार ड्राइवर समेत तीन लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने फायर बिग्रेड की मदद से आग पर काबू पाया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. प्रत्यक्षदर्शी अंशु वर्मा ने बताया कि तेज रफ्तार बलेनो कार तेजी के साथ उनको ओवरटेक की. वे उसी कार के पीछे ही चल रहे थे कि कंधरापुर थाने के समीप ही कार ट्रैक्टर-ट्राली से टकरा गयी.

 | 
Road Accident in Azamgarh:कार में तीन लोगों की जिंदा जलकर मौत, हीं खुला कार का लॉक

आजमगढ़. NH-233 पर एक कार लखनऊ की तरफ से आजमगढ़ की तरफ आ रही थी. कार जैसे ही कंधरापुर थाने के पास ट्रैक्टर-ट्राली से टकरा गयी. कार के पीछे चल रहे एक वाहन में सवार लोग जब तक उतरकर बीच-बचाव करते कार आग के गोले में तब्दील हो गयी. बताया जा रहा है कि सेंटल लॉक होने की वजह से कार का दरवाजा नहीं खुल सका और कार सवार तीन लोगों की जलकर मौत हो गयी.

आजमगढ़ (Azamgarh) जिले के कंधरापुर थाना क्षेत्र के NH-233 पर शुक्रवार देर रात ट्रैक्टर और कार की आमने सामने भीषण (Road Accident) टक्कर हो गई. इस हादसे में कार में सवार ड्राइवर समेत तीन लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने फायर बिग्रेड की मदद से आग पर काबू पाया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. प्रत्यक्षदर्शी अंशु वर्मा ने बताया कि तेज रफ्तार बलेनो कार तेजी के साथ उनको ओवरटेक की. वे उसी कार के पीछे ही चल रहे थे कि कंधरापुर थाने के समीप ही कार ट्रैक्टर-ट्राली से टकरा गयी.

जब तक वे लोग अपने वाहन को खड़ा कर नीचे उतरते की कार आग के गोले में तबदील हो गयी. उन्होंने फौरन पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी. सूचना के दस मिनट के अंदर ही पुलिस और फायर ब्रिगेड का वाहन मौके पर पहुंचा लेकिन तब तक आग ने कार और उसमें बैठे लोगों को जलाकर राख कर दिया. प्रत्यक्षदर्शी अंशु के मुताबिक कार में ड्राइवर सहित तीन लोग सवार थे. फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है.

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।