Jansandesh online hindi news

अफसरों की खाली कुर्सी देख फरियादी घंटों इंतजार कर खाली हाथ लौट रहे

सीएम योगी आदित्यनाथ के आदेश के बाद भी फरियादियों की कोई सुनवाई नहीं है। सरकारी विभागों के अधिकारी को दो घंटे कार्यालय में बैठकर फरियादियों की समस्याओं का निस्तारण करने का निर्देश दिया गया था। लेकिन समस्या का निस्तारण करना तो दूर विकास भवन में अधिकारी की कुर्सी ही खाली रहती है।
 | 
अफसरों की खाली कुर्सी देख फरियादी घंटों इंतजार कर खाली हाथ लौट रहे

बलरामपुर: सीएम योगी आदित्यनाथ के आदेश के बाद भी फरियादियों की कोई सुनवाई नहीं है। सरकारी विभागों के अधिकारी को दो घंटे कार्यालय में बैठकर फरियादियों की समस्याओं का निस्तारण करने का निर्देश दिया गया था। लेकिन समस्या का निस्तारण करना तो दूर विकास भवन में अधिकारी की कुर्सी ही खाली रहती है।

विकास का खाका खींचने और योजनाओं का लाभ देने वाले अधिकारी गायब रहते हैं। अधिकारियों के समय से न आने के कारण फरियादियों को घंटों इंतजार कर खाली हाथ लौटना पड़ता है। कार्यालय में मौजूद सहायक लोगों की समस्या सुनना तो दूर सीधे मुंह बात तक नहीं करते। इससे आमजन का दर्द कम होने के बजाय और बढ़ जाता है। 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।