Jansandesh online hindi news

सपा मुखिया कुशीनगर से करेंगे पूर्वांचल में चुनाव-प्रचार की शुरूआत,चलाएंगे विजय रथ

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पूर्वांचल में कुशीनगर से चुनाव-प्रचार अभियान की शुरूआत करेंगे। इसकी शुरूआत 13 नवंबर को भगवान बुद्ध की धरती कुशीनगर से होगी। सपा मुखिया 13 और 14 नवंबर को अपने दो दिवसीय अभियान के दौरान कुशीनगर के सभी विधानसभा क्षेत्रों में विजय रथ से जाएंगे, लोगों से उनकी समस्याएं सुनेंगे और सभा को संबोधित करेंगे।
 | 
सपा मुखिया कुशीनगर से करेंगे पूर्वांचल में चुनाव-प्रचार की शुरूआत,चलाएंगे विजय रथ

उपेंद्र कुशवाहा

पडरौना,कुशीनगर ‌। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पूर्वांचल में कुशीनगर से चुनाव-प्रचार अभियान की शुरूआत करेंगे। इसकी शुरूआत 13 नवंबर को भगवान बुद्ध की धरती कुशीनगर से होगी। सपा मुखिया 13 और 14 नवंबर को अपने दो दिवसीय अभियान के दौरान कुशीनगर के सभी विधानसभा क्षेत्रों में विजय रथ से जाएंगे, लोगों से उनकी समस्याएं सुनेंगे और सभा को संबोधित करेंगे।

यह जानकारी सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं एमएलसी संजय लाठर ने शुक्रवार को दी। उन्होंने पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर जिले में कार्यक्रम की तैयारियों की समीक्षा की। नगर के एक होटल में उन्होंने पत्रकारों से कहा कि 13 नवंबर को राष्ट्रीय अध्यक्ष हवाई जहाज से गोरखपुर पहुंचेंगे। वहां उनका स्वागत होगा। उसके बाद विजय रथ पर सवार होकर गोरखपुर-कुशीनगर बार्डर के निकट हाटा विधानसभा क्षेत्र के सुकरौली पहुंचेंगे,जहां उनका भव्य स्वागत होगा। कुशीनगर के झांगा बाजार में उनकी पहली सभा होगी। इसके बाद रामकोला विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत कप्तानगंज के डीसीएफ चौक पर स्वागत और सभा होगी।

उद्योगपति मित्रों को फायदा पहुंचाने में जुटी है सरकार

इसी दिन पूर्व सीएम की सभा खड्डा विधानसभा क्षेत्र के पकड़ियार बाजार और नौरंगिया में होगी। दिन के लगभग तीन बजे वह पडरौना विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत शहर के बावली चौक (महाराणा प्रताप चौक) पहुंचेंगे, जहां उनके स्वागत के बाद सभा होगी। इसके बाद शाम को कुशीनगर चले जाएंगे।

उन्होंने बताया कि अगले दिन 14 नवंबर को सपा मुखिया का कुशीनगर, फाजिलनगर और तमकुहीराज विधानसभा क्षेत्र में रोड शो और सभा का कार्यक्रम है। प्रेस वार्ता के दौरान एमएलसी रामअवध यादव, जिलाध्यक्ष डॉ. मनोज यादव, पूर्व सांसद बालेश्वर यादव, पूर्व विधायक पूर्णमासी देहाती, कैसर जमाल टीटू,राजेंद्र उर्फ मुन्ना यादव, विजेंद्र पाल यादव, जिला मीडिया प्रभारी रमेशचंद्र यादव आदि मौजूद रहे।

...............

पुरानी पेंशन बहाली को लेकर भी सपा गंभीर 

पडरौना। सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं एमएलसी संजय लाठर ने कहा कि महंगाई के दौर में प्रदेश सरकार ने लोगों का जीना मुहाल कर दिया है। यह कृत्रिम महंगाई है। उद्योगपति मित्रों को फायदा पहुंचाने के लिए जनता पर टैक्स लादे गए हैं। सरकार डीजल-पेट्रोल पर चार-चार प्रकार के टैक्स वसूल रही है। उन्होंने कहा कि सपा ने किसान, नौजवान, नौकरीपेशा सहित सभी वर्गों के हित को अपने एजेंडे में शामिल किया है। पुरानी पेंशन बहाली को लेकर भी सपा गंभीर है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।