Jansandesh online hindi news

Sultanpur Accident News: टूरिस्ट्स से भरी बस को ट्रक ने मारी टक्कर, दो नेपाली नागरिकों की मौत

 | 
Sultanpur Accident News: टूरिस्ट्स से भरी बस को ट्रक ने मारी टक्कर, दो नेपाली नागरिकों की मौत
सुलतानपुर
उत्तर प्रदेश के अयोध्या से होकर कुशनगरी की ओर आ रही टूरिस्ट बस अयोध्या-प्रयागराज राष्ट्रीय राजमार्ग पर हादसे का शिकार हो गई। उसे पीछे से आ रही तेज रफ्तार अज्ञात ट्रक ने टक्कर मार दी। इससे बस पर सवार किशोर समेत दो की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि दर्जन भर लोगों को हल्की-फुल्की चोटें आई हैं। मृतक दोनों यात्री नेपाल के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

नेपाल से हैदराबाद प्रांत के तेलंगाना जा रही थी बस
मिली जानकारी के अनुसार नेपाल से यात्रियों को लेकर हैदराबाद प्रांत के तेलंगाना जा रही टूरिस्ट बस शुक्रवार की रात डेढ़ से दो बजे के आसपास अयोध्या-प्रयागराज राजमार्ग पर कूरेभार थाना क्षेत्र के जमोली बार्डर पर पहुंची थी। उसी समय किसी अज्ञात ट्रक ने बस को पीछे से टक्कर मार दिया। जोरदार टक्कर से कई यात्री घायल हुए। इनमें दो यात्री महेंद्र भुषाल (15) निवासी गिदरपुर थाना शांति बाजार जिला बरडिया नेपाल और प्रेम चलोने (35) पुत्र उदय चलोने निवासी ग्राम कालिका स्थान थाना विनायक नेपाल की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई।इनके अलावा घटना में करीब दर्जन भर यात्रियों को मामूली चोटे आई हैं, इन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। वहीं पुलिस ने मृतक दोनों यात्रियों के शव का पंचायतनामा भर कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

बोले थानाध्यक्ष
इस संबंध में कूरेभार थानाध्यक्ष अमरेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि घटना चौरे बाजार के आसपास अयोध्या जनपद क्षेत्र में हुई थी। कूरेभार नजदीक होने के कारण घायलों को स्थानीय सीएचसी में भर्ती कराया गया है। अन्य घायलों की हालत खतरे से बाहर है।