Jansandesh online hindi news

जिलाधिकारी द्वारा किया गया कोविड-19 एल-टू हास्पिटल का निरीक्षण

रिपोर्ट:सैय्यद मकसूदुल हसन डीएम ने साफ सफाई का जायजा लेकर संबंधित को दिए आवश्यक निर्देश सुल्तानपुर 8 मई/ जिलाधिकारी रवीश गुप्ता ने आज कोविड केयर सेंटर L-2 का निरीक्षण किया। उन्होंने परिसर के आसपास साफ सफाई का भी जायजा लिया और संबंधित को आवश्यक दिशा निर्देश दिए ।जिलाधिकारी ने निर्देश दिया कि L-2 सेंटर में
 | 
जिलाधिकारी द्वारा किया गया कोविड-19 एल-टू हास्पिटल का निरीक्षण

रिपोर्ट:सैय्यद मकसूदुल हसन

डीएम ने साफ सफाई का जायजा लेकर संबंधित को दिए आवश्यक निर्देश

सुल्तानपुर 8 मई/ जिलाधिकारी रवीश गुप्ता ने आज कोविड केयर सेंटर L-2 का निरीक्षण किया। उन्होंने परिसर के आसपास साफ सफाई का भी जायजा लिया और संबंधित को आवश्यक दिशा निर्देश दिए ।
जिलाधिकारी ने निर्देश दिया कि L-2 सेंटर में किसी प्रकार की समस्या न होने पाए । मरीजों के स्वास्थ्य को समय-समय पर चेक करते रहें। किसी भी मरीज को किसी भी प्रकार समस्या न होने पाए , हालांकि उन्होंने चिकित्सकों की टीम का साहस बढ़ाते हुए प्रसंशा भी किया । उन्होंने चिकित्सकों के प्रयास को सराहा और कहा कि आज बड़ी संख्या में कोरोना से जूझ रहे मरीज स्वस्थ हो रहे हैं । घबराने की कोई बात नहीं है । इलाज में कहीं किसी भी प्रकार की कमी नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि शीघ्र ही जिला अस्पताल में ऑक्सीजन सेंटर में चालू हो जाएगा , जिससे वहां पर भर्ती मरीजों को निर्बाध रूप से ऑक्सीजन की आपूर्ति मिलेगी । इस मौके पर मुख्य विकास अधिकारी अतुल वत्स, डीपीआरओ तथा कुड़वार थाने से ड्यूटी पर आए उप निरीक्षक विमल कपूर उपस्थित रहे। चिकित्सा विभाग के अधिकारियों ने डीएम को बताया कि श्री कपूर इसके पहले कुड़वार के कोविड सेंटर में ड्यूटी किए थे , जिसके संबंध में एसपी शिव हरी मीणा ने उनके कार्यो की सराहना भी की थी।