Jansandesh online hindi news

शिक्षको ने भरी हुंकार 21 सूत्री मांगों के लिए आर पार

रिपोर्ट:हर्ष यादव
 | 
फोटो


सीतापुर। प्रांतीय नेतृत्व के आह्वान पर 21 सूत्रीय मांगों को लेकर  बीआरसी रामपुर मथुरा में बेसिक शिक्षकों ने धरना प्रदर्शन किया गया,  धरने को सम्बोधित करते हुए अध्यक्ष जंगबहादुर यादव ने कहा कि हम अपने हक की लड़ाई हेतु हमेशा दृढ़ संकल्प हैं। 


मंत्री नीरज कुमार वर्मा  ने सभी को संघ के निर्देश पर हमेशा तैयार रहने का आह्वान किया। 
 मीडिया प्रभारी शरद यादव ने कहा कि संघ से ही हमारा अस्तित्व है।

उपाध्यक्ष ललित वर्मा  ने कहा कि संघ की माँगों को मनवाने हेतु शासन पर दबाव बनाया जायेगा।   संगठन मंत्री आशीष कुमार वर्मा ने कहा कि एकता की ताकत से हम हर लड़ाई जीतेंगे।
  जूनियर हाई स्कूल शिक्षक संघ के जितेंद्र पाल ने कहा कि हमारे ब्लॉक में प्राथमिक एवं जूनियर हाई स्कूल संघ में कोई भेद नहीं है।


 ब्लॉक अध्यक्ष जंगबहादुर यादव  ने कहा कि सरकार ने  शिक्षकों की 21सूत्रीय मांँगो का निस्तारण नहीं किया तो हम राजधानी लखनऊ तक धरना प्रदर्शन करेंगे।  संगठन मंत्री आलोक  वर्मा ने आश्वस्त किया कि हम सभी अपनी मांँग मनवाने तक संघर्ष जारी रखेंगे।
 महिला शक्ति के रूप में शालिनी पांडे ने कहा कि जब भी संघ आह्वान करेगा महिलाएं पीछे नहीं रहेंगी। इस अवसर पर महिला उपाध्यक्ष दीप्ति शुक्ला, सुरेश कुमार, सलाउद्दीन खान, कमलेश यादव एवं संगठन के पदाधिकारियों सहित शिक्षक शिक्षामित्र सहित सैंकड़ों में मौजूद रहे।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।