Jansandesh online hindi news

कुशीनगर में अतिथियों के हाथों मिला सम्मान तो खिल उठे 60 छात्र-छात्राओं के चेहरे  

कुशीनगरनगर के हनुमान इंटर कॉलेज में मंगलवार को सुधा सोसाइटी के तरफ से प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन हुआ। इसमें 60 छात्र-छात्राओं को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। रामकोला के विधायक रामानंद बौद्ध ने कहा किसी भी क्षेत्र में बेहतर प्रतिभा हासिल करने के लिए छात्र छात्राओं को पहले ही लक्ष्य बनाने की जरूरत है।

 | 
कुशीनगर में अतिथियों के हाथों मिला सम्मान तो खिल उठे 60 छात्र-छात्राओं के चेहरे  

 कामयाबी पाने के लिए पहले छात्र-छात्राओं को लक्ष्य बनाने की जरूरत-रामानंद बौद्ध 

 सुधा सोसाइटी के तरफ से मंगलवार को नगर के हनुमान इंटर कॉलेज में हुआ प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन

उपेंद्र कुशवाहा

पडरौना। नगर के हनुमान इंटर कॉलेज में मंगलवार को सुधा सोसाइटी के तरफ से प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन हुआ। इसमें 60 छात्र-छात्राओं को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। रामकोला के विधायक रामानंद बौद्ध ने कहा किसी भी क्षेत्र में बेहतर प्रतिभा हासिल करने के लिए छात्र छात्राओं को पहले ही लक्ष्य बनाने की जरूरत है। इसके बाद छात्र-छात्राओं को शिक्षा जगत में बेहतर कामयाबी मिलती है। मां बाप अपने बच्चे को पढ़ने के लिए कड़ी मेहनत कर आगे बढ़ने का सपना देखते हैं।

इसलिए स्कूल में पढ़ने वाले छात्र छात्राएं पहले ही कक्षा से लक्ष्य बनाकर मां-बाप के सपनों को पूरा करें। पढ़ाई के दौरान जो लक्ष्य बनाकर पड़ता है वही छात्र-छात्राएं आगे चलकर आईएएस पीसीएस और डॉक्टर बनते हैं। इसके पूर्व रामकोला विधायक रामानन्द बौद्ध,नगरपालिका परिषद पडरौना के अध्यक्ष बिनय जायसवाल,भाजपा नेता रितिक सिंह,गौतम,सभासद ओम प्रकाश यादव सोनू ने मां सरस्वती के चित्र पर पुष्प अर्पित कर कार्यक्रम का संयुक्त रूप से शुभारंभ किया ।

संचालन शिक्षक राकेश त्रिपाठी ने किया। इसके बाद शालिनी पाठक,दिव्या चौबे,तृतीय कुमारी,नीलू गुप्ता समेत  60 छात्र छात्राओं को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। इस दौरान अंकुर तिवारी,पवन पाठक,शुभम पाठक,आदित्य पांडेय,राहुल पाठक, मनीष मिश्रा,राजू पाठक,बेबी गुप्ता,सविता गुप्ता,प्रियंका गुप्ता, सच्चिदानंद तिवारी,मनोज त्रिपाठी,विवेक,प्रदीप,अनुभव आदि मौजूद रहे।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।