Jansandesh online hindi news

कुशीनगर में युवक का लिंग काटने वाला आरोपी शख्स चढ़ा पुलिस के हत्थे 

20 वर्षीय युवक की गांव के ही एक 25 वर्षीय शादीशुदा युवक से कई वर्ष पहले से गहरी दोस्ती थी। बताया जाता है कि दोनों दोस्तों के बीच आपस में समलैंगिक संबंध था। कोतवाली पुलिस की माने तो बुधवार की रात शादीशुदा युवक गांव के ही अपने दोस्त के मोबाइल नंबर पर फोन करके शारीरिक संबंध बनाने को कह रहा था। इस पर गांव के दूसरे  युवक ने फोन करने वाले दोस्त के साथ शारीरिक संबंध बनाने से इनकार कर था।
 | 
कुशीनगर में युवक का लिंग काटने वाला आरोपी शख्स चढ़ा पुलिस के हत्थे 

उपेंद्र कुशवाहा

पडरौना,कुशीनगर । पडरौना कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में बुधवार की रात एक 20 वर्षीय युवक को उसके दोस्त द्वारा ब्लेड से गुप्तांग काटने वाले फरार शख्स को पुलिस ने शुक्रवार को देर रात कोतवाली पुलिस ने को गिरफ्तार किया है।

पडरौना कोतवाली थाना क्षेत्र एक गांव निवासी एक 20 वर्षीय युवक की गांव के ही एक 25 वर्षीय शादीशुदा युवक से कई वर्ष पहले से गहरी दोस्ती थी। बताया जाता है कि दोनों दोस्तों के बीच आपस में समलैंगिक संबंध था। कोतवाली पुलिस की माने तो बुधवार की रात शादीशुदा युवक गांव के ही अपने दोस्त के मोबाइल नंबर पर फोन करके शारीरिक संबंध बनाने को कह रहा था। इस पर गांव के दूसरे  युवक ने फोन करने वाले दोस्त के साथ शारीरिक संबंध बनाने से इनकार कर था। इसके बाद फोन करने वाले युवक अपने दोस्त के घर पहुंच गया और उसकी मां से अपने दोस्त को सुनसान जगह पर साथ ले गया और शारीरिक संबंध बनाने का जिद करने लगा।

इस पर युवक ने संबंध बनाने से इंकार करने करने लगा। इससे नाराज दोस्त अपने दोस्त का  गुप्तांग लिंग काट दिया। घायल युवक लहूलुहान होकर रोते बिलखते गुप्तांग काटने की बात करते हुए अपने घर की तरफ भागा। युवक को भागते देख गांव के लोग एकत्रित हो गए थे। इसके बाद गांव के लोगों ने कोतवाली पडरौना को सुचना दी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया था।

घायल युवक की हालत को गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल के चिकित्सकों ने मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया था,जहां उसकी अब भी स्थिति नाजुक बनी हुई है। इस संबंध में कोतवाली प्रभारी निर्भय सिंह ने बताया कि दोस्त को उसके दोस्त द्वारा लिंग काटने वाले आरोपी शख्स को शुक्रवार की देर शाम कोतवाली की सिधुआं बाजार चौकी पुलिस ने गिरफ्तार कर थाने लाई है,तहरीर मिल चुकी है कार्रवाई होगी।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।