Jansandesh online hindi news

छेड़छाड़ की पीड़िता ने थाना प्रभारी पर निष्पक्ष जांच न करने का लगाया आरोप
 

 | 
छेड़छाड़ की पीड़िता ने थाना प्रभारी पर निष्पक्ष जांच न करने का लगाया आरोप

उन्नाव/अचलगंज-

योगीराज में महिलाओं को सुरक्षा की कोई गारंटी नहीं है योगी सरकार में सबसे ज्यादा महिला के साथ ही घटनाएं हो रही है।  योगीराज में पुलिस महिला अपराधों को रोकने की बजाय अपराधियों को ही सरंक्षण  देकर मुकदमे में सुलह करने का जबरन दवाब  डालती है और ना मानने पर फर्जी मुकदमा लिख कर परेशान किया जाता है। 

ताजा मामला जनपद के अचलगंज थाना क्षेत्र  के ग्राम हुलास खेड़ा मजरा पोटहरिया में छेड़छाड़ की पीड़िता  ने पुलिस के  ऊपर सुलह करने  का जबरन दवाब   एवं पीड़िता के भाई और पिता पर फर्जी मुकदमा  लिखने का आरोप लगाया ।  जिस पर पीड़िता और उसके पिता ने तहसील दिवस में प्रार्थना पत्र भी दिया ताकि उसके पिता और भाई पर से   फर्जी मुकदमा हटाया जाए एवं तहसील दिवस में प्रार्थना पत्र देकर गुहार लगाई की न्यायोचित कार्यवाही के लिए अचलगंज थाना प्रभारी से जांच नही करवाना चाहते है

क्योकि  अचलगंज थाना प्रभारी द्वारा जबरन सुलह का दवाब बनाया जा रहा है इसलिए जांच अन्य क्षेत्राधिकारी से करवाया जाए। जबकिं इस मामले में पीड़िता से छेड़छाड़ करने वाला गिरफ्तार हो चुका है वह जेल में है। इसी मामले में लड़की ने बताया कि  पुलिस ने   पिता और भाई पर भी छेड़छाड़ का  मुकदमा लिख दिया था जिसके बाद लगातार पिता  और भाई पर   मुकदमे में सुलह करने का दवाब बनाया जा रहा है।
जिस पर पीड़िता ने जांच अन्य अधिकरियों से लगाने की गुहार लगाई है। ताकि उसको न्याय मिल सके।