Jansandesh online hindi news

नवविवाहिता से पुलिस इंस्पेक्टर ने होटल में ले जाकर किया कई बार दुष्कर्म, UP पुलिस का चेहरा शर्मशार

इटावा जिले में तैनात रहे एक पुलिस इंस्पेक्टर के कारनामों से यूपी पुलिस का चेहरा शर्मशार हो गया है. एक नवविवाहिता ने पुलिस इंस्पेक्टर पर जांच के नाम पर धमका कर कई बार दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. महिला ने आरोप लगाया है कि उसके पिता और भाई को जान से मारने के धमकी देकर महिला को अदालती बयान के नाम पर होटलों में ले जाकर उससे दुराचार किया. इटावा के एसएसपी जयकुमार सिंह ने इस वारदात की पुष्टि करते हुए बताया कि प्रारंभिक तौर पर महिला के आरोपों को सही पाए जाने के बाद मुकदमा दर्ज कराकर इंस्पेक्टर को महोबा से इटावा ले आया गया है. जांच और सुबूत के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. 
 | 
नवविवाहिता से पुलिस इंस्पेक्टर ने होटल में ले जाकर किया कई बार दुष्कर्म, UP पुलिस का चेहरा शर्मशार

 

इटावा. उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में तैनात रहे एक पुलिस इंस्पेक्टर के कारनामों से यूपी पुलिस का चेहरा शर्मशार हो गया है. एक नवविवाहिता ने पुलिस इंस्पेक्टर पर जांच के नाम पर धमका कर कई बार दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. महिला ने आरोप लगाया है कि उसके पिता और भाई को जान से मारने के धमकी देकर महिला को अदालती बयान के नाम पर होटलों में ले जाकर उससे दुराचार किया. इटावा के एसएसपी जयकुमार सिंह ने इस वारदात की पुष्टि करते हुए बताया कि प्रारंभिक तौर पर महिला के आरोपों को सही पाए जाने के बाद मुकदमा दर्ज कराकर इंस्पेक्टर को महोबा से इटावा ले आया गया है. जांच और सुबूत के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

पीड़ित महिला की शिकायत पर इंस्पेक्टर के खिलाफ सिविल लाइन थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है. पुलिस पीड़ित महिला का 164 का बयान करा रही है. पीड़ित महिला के पिता ने आरोपी इंस्पेक्टर को फांसी की सजा देने की मांग की है. उनका कहना है कि रक्षक ने भक्षक की भूमिका अदा कर उसकी बेटी का जीवन बरबाद कर दिया है. पुलिस के वेश में इंस्पेक्टर ने बिल्कुल ही रावण जैसा कारनामा किया है. आरोपी इंस्पेक्टर महोबा में कुलपहाड़ थाना प्रभारी के पद पर तैनात है. इटावा पुलिस आरोपी इंस्पेक्टर को महोबा से लेकर आ गई है. 

पीड़ित महिला के साथ हुई घटना को लेकर उससे गहनता से पूछताछ की जा रही है. पीड़िता ने बताया कि, '28 जनवरी 2021 को वह थाने पहुंची तो इटावा कोर्ट में बयान देने के लिए इंस्पेक्टर ने साथ चलने को कहा. उस दिन बयान न होने की बात कहकर आरोपी इंस्पेक्टर स्टेशन रोड स्थित एक होटल में ले जाकर उससे दुष्कर्म किया. उसकी अश्लील फोटो खींच लीं और मोबाइल से वीडियो भी बना लिया. पीड़िता की शादी थाना चकरनगर क्षेत्र के एक शख्स से हुई है. शादी के कुछ समय बाद पति और पत्नी में विवाद होने लगा.

इंस्पेक्टर 28 जनवरी 2021 को उसे और उसके पति को अपनी कार में बैठाकर कोतवाली क्षेत्र के होटल विशाल प्रेम लेकर पहुंचे. होटल के कमरे में ले जाकर उसके साथ गलत काम किया. इस दौरान इंस्पेक्टर ने उसके अश्लील फोटो खींचे और वीडियो भी बना लिए. 7 फरवरी 2021 को फिर से कृष्णा होटल में बुलाकर उसके साथ रेप किया. 28 अगस्त को दरोगा ने पति को फिर फोन किया कि तुम अपनी पत्नी को लेकर आओ वरना उसके अश्लील फोटो और वीडियो वायरल कर दिया जाएगा. पीड़िता दवाब में आकर फिर से मजबूरी में शहर के होटल विशाल प्रेम पहुंची तो दरोगा ने बलात्कार किया. 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।