Jansandesh online hindi news

बेटी के कमरे से गोली चलने की आवाज सुन स्वजन अंदर का दृश्य देख रह गए सन्न 
 

 | 
बेटी के कमरे से गोली चलने की आवाज सुन स्वजन अंदर का दृश्य देख रह गए सन्न 

अनुज कुमार गुप्ता की रिपोर्ट 

हरदोई शहर  कोतवाली क्षेत्र में एक छात्रा ने पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली। गोली चलने की आवाज सुनकर स्वजन पहुंचे तो दरवाजा अंदर से बंद था। पिता ने दरवाजा तोड़कर अंदर देखा तो छात्रा खून से लथपथ पड़ी थी। घटना की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। स्वजन घटना का कारण बताने से बचते रहे।

रद्धेपुरवा मार्ग के मुहल्ला आजाद नगर निवासी राजेश कुमार अवस्थी सेना से सेवानिवृत्त हो चुके हैं और निजी कंपनी में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करते हैं। वह मूलरूप से माधौगंज के कुरसठ के परौली के रहने वाले हैं। मुहल्ला आजाद नगर में परिवार के साथ वर्ष 2007 से रह रहे हैं।

परिवार में पत्नी रेखा अवस्थी हैं और इकलौती बेटी प्रियांशु अवस्थी थी। प्रियांशु बीएससी द्वितीय वर्ष की छात्रा थी। पिता ने बताया कि शुक्रवार की सुबह प्रियांशु को डांट दिया था, जिसके बाद वह चुपचाप वह दूसरे कमरे में रखी रिवाल्वर को उठाकर अपने कमरे में चली गई। कुछ देर बाद कमरे से गोली चलने की आवाज सुनाई दी। जब वह कमरे के पास पहुंचे तो दरवाजा अंदर बंद था।

अनहोनी की आशंका पर उन्होंने दरवाजा तोड़ दिया। अंदर का दृश्य देखकर वह सन्न रहे गए। बेटी प्रियांशु खून से लथपथ पड़ी थी। बेटी को खून से लथपथ देखकर स्वजन में चीख पुकार मच गई। आनन-फानन में घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सीओ सिटी विकास जायसवाल, शहर कोतवाल जगदीश यादव फारेंसिक टीम के साथ पहुंचे। फारेंसिक टीम ने घटना स्थल से साक्ष्य एकत्र किए और रिवाल्वर को कब्जे में ले लिया। सीओ सिटी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।