Jansandesh online hindi news

महिला को दबंगों ने रास्ता रोक कर गोली मार दी, गंभीर हालत में रेफर

 | 
महिला को दबंगों ने रास्ता रोक कर गोली मार दी, गंभीर हालत में रेफर

पति के साथ बाइक पर दवा लेने जा रही महिला को दबंगों ने रास्ता रोक कर गोली मार दी। महिला को गंभीर हालत में रेफर किया गया है। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। दबंगों की तलाश भी की जा रही है।

नगला केसरी निवासी विश्नोद अपनी 24 वर्षीय पत्नी विमलेश को दवा दिलाने के लिए बाइक से पटियाली लेकर जा रहा था। जैसे ही उनकी बाइक गांव से कुछ दूरी पर पहुंची, तभी पहले से घात लगाए बैठे दबंगों ने बाइक रोक कर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं। एक गोली महिला के पेट में लगी। वह घायल हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित भाग गए। पति ने जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने घायल अवस्था में महिला को स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। वहां से उसे जिला चिकित्सालय भेज दिया है। महिला को गंभीर हालत में अलीगढ़ रेफर किया गया है। घटना के पीछे चुनावी रंजिश बताई जा रही है। एसएसआई अवधेश भदौरिया ने बताया है कि महिला को अलीगढ़ रेफर किया गया है। चुनावी रंजिश का मामला है। दंपती ने गोली मारने वालों को पहचाना है। नाम भी बताए हैं, लेकिन कोई तहरीर नहीं मिली है। काफी देर तक तड़पती रही विमलेश|

घटना की जानकारी विमलेश के पति ने पुलिस एवं संबंधियों को दी थी, लेकिन पुलिस काफी देर बाद मौके पर पहुंची। तब तक स्वजन पहुंच चुके थे। घायल विमलेश का पति विश्नोद मदद के लिए चिल्लाता रहा। महिला को गोली लगी है उसे रेफर किया गया है। चुनाव की ड्यूटी के कारण घटनास्थल का निरीक्षण नहीं किया है। पीड़ित की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है। चुनावी रंजिश का मामला बताया जा रहा है। तहरीर मिलते ही कार्रवाई की जाएगी।

- डीके पंत, सीओ पटियाली