Jansandesh online hindi news

कांग्रेस के ये 2 दिग्गज आएंगे अखिलेश के साथ, जाने कौन है?

 | 
कांग्रेस के 2 दिग्गज आएंगे अखिलेश के साथ

उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की सियासी जमीन मजबूत करने में जुटी प्रियंका गांधी को बड़ा झटका लग सकता है. दरअसल, उनके दो करीबी नेता इमरान मसूद और पंकज मलिक के सपा का दामन थामने की अटकलें लगाई जा रही है. इमरान मसूद और पंकज मलिक पश्चिमी यूपी से उसे आते हैं.

सियासी गलियारों में चल रही चर्चा की मानें तो इमरान मसूद और पंकज मलिक की बात सपा हाईकमान से हो चुकी है. दोनों नेता जल्द ही कांग्रेस (Congress) छोड़ समाजवादी पार्टी की साइकिल पर सवार हो सकते हैं. हालांकि पंकज मलिक ट्विटर पर लगातार प्रियंका गांधी और कांग्रेस से जुड़े ट्वीट को रिट्वीट कर रहे हैं.

बताया जा रहा है कि कांग्रेस (Congress) में अपनी उपेक्षा से इमरान मसूद नाराज हैं. मसूद कांग्रेस कै फायरब्रांड नेता माने जाते हैं. कांग्रेस ने 2019 में इमरान मसूद की जगह पर पंकज मलिक को पश्चिमी यूपी का जिम्मेदारी सौंप दिया. माना जा रहा है कि मसूद इसके बाद से ही कांग्रेस से नाराज चल रहे हैं.

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।