Jansandesh online hindi news

 इस बार कंपनियां ऑफर्स से ज्यादा काम्प्टीटिव प्राइसिंग पर ज्यादा फोकस कर रही हैं

 | 
 इस बार कंपनियां ऑफर्स से ज्यादा काम्प्टीटिव प्राइसिंग पर ज्यादा फोकस कर रही हैं

लखनऊ

राजधानी के प्रतिष्ठित इलेक्ट्रानिक शोरूम ओनर्स के मुताबिक इस बार कंपनियां ऑफर्स से ज्यादा काम्प्टीटिव प्राइसिंग पर ज्यादा फोकस कर रही हैं। जहां कम से कम दाम में हाई क्वालिटी प्रोडक्ट देने का काम किया जा रहा है। ताकि कस्टमर्स को कहीं और भटकने की जरूरत ही न पड़े।

स्मार्ट टीवी की डिमांड ज्यादा

कोरोना के बाद इलेक्ट्रानिक मार्केट धीरे-धीरे रफ्तार पकड़ रहा है। त्योहार व सहालग को देखते हुए लोग खरीदारी कर रहे हैं। इस बार एलईडी के साथ स्मार्ट टीवी की डिमांड सबसे ज्यादा है। खासतौर पर बड़े साइज की टीवी स्क्रीन की मांग ज्यादा देखने को मिल रही है। इसकेबाद लैपटॉप, मोबाइल की अच्छी डिमांड बनी हुई है। कई जगहों पर कैशबैक से लेकर फाइनेंस तक की सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा सर्दी का सीजन भी आ रहा है, ऐसे में लोग गीजर भी खरीदारी कर रहे हैं।

धनतेरस व सहालग से उम्मीद ज्यादा

कई दुकानदारों के अनुसार इलेक्ट्रानिक मार्केट खासतौर पर धनतेरस और सहालग के समय ज्यादा चमकता है। कस्टमर भी उसी को ध्यान में रखते हुए खरीदारी करते हैं। उनका मानना है कि ऑनलाइन के चलते मार्केट पर असर जरूर आया है, लेकिन मार्केट धीरे-धीरे उठान पर देखने को मिल रही है। ऐसे में आगे मार्केट में तेजी आएगी, इसकी पूरी उम्मीद है।

कोविड प्रोटोकॉल का पूरा ध्यान

कोरोना के केस कम होने के बावजूद सभी शोरूम ओनर्स कोविड प्रोटोकॉल का पूरा ध्यान रख रहे हैं। जहां आने वाले कस्टमर्स को मास्क के साथ सेनेटाइजेशन के बाद ही एंट्री दी जा रही है। इसके अलावा इलेक्ट्रानिक प्रोडक्ट्स को समय-समय पर सेनेटाइज किया जा रहा है। इतना ही नहीं कई दुकानदार मास्क न होने पर खुद ही कस्टमर को मास्क भी उपलब्ध करवा रहे हैं।

कंपनी द्वारा कई तरह के ऑफर दिये जा रहे हैं। चैंपियन के प्रोडक्ट में प्राइजिंग को लेकर दूसरों से अच्छा काम चल रहा है। गीजर व फैन्स आदि के लिए कस्टमर्स आ रहे हैं। कोविड प्रोटोकॉल का पूरा ध्यान रखा जाता है।

शोभित अग्रवाल, ओनर, विष्णु चैंपियन

ऑफर्स तो ज्यादा नहीं हैं। कोरोना के चलते पहले मार्केट ठीक नहीं था। इस समय कस्टमर एलईडी टीवी और फ्रिज ज्यादा ले रहे हैं। आगे मार्केट में और तेजी आने की उम्मीद है।

बंटी अबरोल, ओनर कुमार इलेक्ट्रानिक्स

इलेक्ट्रानिक मार्केट ठीक चल रहा है। हालांकि ऑनलाइन का भी असर देखने को मिल रहा है। उम्मीद तो है कि आगे मार्केट अच्छा चलेगा। खासतौर पर दीपावली और सहालग को लेकर काफी ज्यादा उम्मीदें हैं।

मयंक सेठ, ओनर, डेस्पार्क इलेक्ट्रानिक्स एलएमपी

पहले के मुकाबले इलेक्ट्रानिक मार्केट थोड़ा बहुत अच्छा हुआ है। दीपावली पर उम्मीद ज्यादा काफी है। इस समय एलईडी टीवी और मशीन की खरीदारी ज्यादा होती है। कस्टमर इस समय बड़े साइज की टीवी की डिमांड ज्यादा कर रहे हैं। इधर धीरे-धीरे ऑफर्स कम हो रहे हैं, लेकिन प्राइज को लेकर ऑफर दिए जा रहे हैं।

बीएन रस्तोगी, ओनर रेफ्रिको

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।